करुण नायर के इस शॉट से सचिन-सहवाग की याद आ गई

दिल्ली डेयरडेविल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर लगातार मिल रही हार के सिलसिले को तोड़ा. हैदराबाद के 185 रनों के लक्ष्य को दिल्ली ने 4 विकेट खोकर ही पा लिया. इस दौरान दिल्ली के बल्लेबाज करुण नायर अपनी पारी के दौरान एक ऐसा शॉट खेला कि सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई.

दरअसल, दिल्ली की पारी के चौथे ओवर में सिद्धार्थ कौल की गेंद पर करुण नायर ने अपर शॉट खेला जो कि सीधा 6 रनों के लिए गया. यह शॉट देखकर सभी दंग रह गये, और सभी को पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई.

 ये भी पढ़े: IPL-10: पुणे के खिलाफ वापसी कर सकता है ये घायल शेर

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने शानदार शतक भी जड़ा था. दिल्ली के खिलाफ जयंत यादव की गेंद पर वॉर्नर ने शानदार रिवर्स स्वीप खेला. बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के बावजूद भी वॉर्नर ने बिल्कुल दाएं हाथ के बल्लेबाज की तरह शॉट खेला.

आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को अपने होमग्राउंड पर 6 विकेट से मात दी. मौजूदा आईपीएल में लगातार पांच हार के बाद उसे यह जीत मिली. दिल्ली ने 186 रनों का लक्ष्य 5 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर (189 रन) हासिल कर लिया. कोरी एंडरसन 24 गेंदों में 41 रन बनाकर नाबाद लौटे.

You May Also Like

English News