रातों-रात बनना चाहते है करोडपति तो अपनाये ये अचूक और सरल उपाय

रातों-रात बनना चाहते है करोडपति तो अपनाये ये अचूक और सरल उपाय……जो लोग धनहीन है या जिनके पास धन की कमी है वे सोचते हैं कि अचानक कहीं से धन लाभ हो जाए जिससे धन संबंधी उनकी सभी समस्याएं समाप्त हो जाएं। हालांकि ऐसा होना काफी मुश्किल है। लेकिन यदि नीचे लिखा उपाय पूर्ण श्रद्धा व विश्वास के साथ किया जाए तो ऐसा संभव है। इस उपाय को करने से अचानक धन लाभ होता है। तो आइए जानें वह कौन से मंत्र और सूक्त हैं जो आपको कम समय ही बना सकते हैं धनवान।

करोडपति

# देवी लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है और जिस घर पर लक्ष्मी की कृपा होती है उस घर में सदा धन दौलत की वृद्धि होती रहती है। शास्त्रों में बताया गया है कि जिस घर में नियमित रूप से देवी लक्ष्मी के सूक्त ‘श्री सूक्त’ का पाठ किया जाता है वहां देवी लक्ष्मी का वास रहता है। जो श्री सूक्त का पाठ करता है उसे कभी धन की कमी नहीं होती है।

# ॐ श्री ॐ ह्रीं श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नम:। यह भगवान के खंचाजी यानी कोषाध्यक्ष कुबेर से 16 अक्षरों वाला सिद्घ मंत्र है। नियमित इसके जप से अचानक धन का लाभ मिलता रहता है।

# धन संबंधी परेशानियों को दूर करने में कुबेर महाराज का एक छोटा सा मंत्र ‘ॐ वैश्रवणाय स्वाहा:’ भी बड़ा कारगर है। इस मंत्र का नियमित 108 बार जाप करने से घर में कभी धन की कमी नहीं होगी।

 

 

You May Also Like

English News