कार्यक्रम के दौरान पोर्न देखते पकड़े गए कर्नाटक के मंत्री, मचा हंगामा

बेंगलुरु : कर्नाटक सरकार के एक मंत्री पर एक कार्यक्रम के दौरान पोर्न देखने का आरोप लगा है। कुछ टीवी चैनल्स में प्रसारित हो रही वीडियो में वो अश्लील तस्वीर देखते कैमरे में कैद हुए हैं।

कार्यक्रम के दौरान पोर्न देखते पकड़े गए कर्नाटक के मंत्री, मचा हंगामा

500 और 1000 नोट बैन पर मोदी को लगा बड़ा झटका, आज फैसला!

कर्नाटक में सिद्धरमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के एक मंत्री पर गंभीर आरोप लगे हैं। प्रदेश के प्राइमरी और सेकंडरी शिक्षा मंत्री तनवीर सईत अपने मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें देखते कैमरे में कैद हुए हैं। ये पूरा वाक्या एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया।
इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक कुछ टीवी कैमरों ने तनवीर सईत को एक आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान अपने मोबाइल पर इन तस्वीरों के देखते हुए रिकॉर्ड कर लिया।
 जिसका प्रसारण भी जोर-शोर से किया गया। बता दें कि मंत्री जी जिस कार्यक्रम में अश्लील तस्वीरें अपने मोबाइल फोन में देख रहे थे वह टीपू सुल्तान के जन्म दिवस का कार्यक्रम था।
कर्नाटक सरकार के मंत्री का वीडियो सामने आते ही कन्नड़ टीवी चैनल्स ने इस वीडियो का प्रदर्शन किया। इस वीडियो में सईत अपने फोन पर अश्लील तस्वीरें देखते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सईत अपने फोन को नीचे की स्क्रोल कर रहे थे साथ ही लगातार ऐसी ही तस्वीरों को देखते नजर आ रहे थे।
फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद सरकारी सूत्रों के मुताबिक कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी परमेश्वर ने इसे गंभीरता से लिया है।
उन्होंने इस मामले में सईत से बात भी की है और उनसे पूरे मामले में सफाई देने को कहा है। इस बीच विपक्षी पार्टी ने इस मुद्दे को गंभीरता से उठाया है। उन्होंने तनवीर सईत के इस्तीफे की मांग की है।
 

You May Also Like

English News