कर्नाटक के लोकायुक्त को दफ्तर में घुसकर मारे चाकू, गंभीर हालत में कराया अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक के लोकायुक्त वी विश्वनाथ शेट्टी पर उनके ऑफिस के अंदर ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी का नाम तेजस शर्मा बताया जा रहा है. हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है.कर्नाटक के लोकायुक्त को दफ्तर में घुसकर मारे चाकू, गंभीर हालत में कराया अस्पताल में भर्ती

जानकारी के मुताबिक, लोकायुक्त वी विश्वनाथ शेट्टी अपने ऑफिस में काम कर रहे थे. उसी वक्त उनसे मिलने के बहाने पहुंचे तेजस शर्मा नामक युवक ने चाकू से हमला कर दिया. लोकायुक्त पर चाकू से तीन से चार बार वार किया गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी जय अन्ना ने बताया कि हमलावर लोकायुक्त वी विश्वनाथ शेट्टी की हत्या करना चाहता था. उसने उन्हें तीन बार चाकू मारे हैं. इसके बाद लोकायुक्त जमीन पर गिर पड़े. इस घटना से साफ पता चलता है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया हमें किस तरह की सुरक्षा उपलब्ध करा रहे हैं. यह बहुत ही बुरी स्थिति है. 

इस घटना की सूचना मिलते ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया लोकायुक्त से मिलने बंगलुरु के माल्या अस्पताल पहुंचे. वहां से निकलने के बाद उन्होंने कहा कि यह हत्या की कोशिश थी. लोकायुक्त पर जानलेवा हमला किया गया है. हमने इसकी जांच के आदेश दिए हैं. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

 

You May Also Like

English News