कर्नाटक चुनाव: अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं को पीएम का सम्बोधन

कर्नाटक विधानसभा चुनाव अब अंतिम चरण में पहुँच चुका है, आज चुनाव प्रचार का भी आखिरी दिन है, शाम 5 बजे से कर्नाटक में की भी पार्टी अपने उम्मीदवारों का प्रचार नहीं कर सकेगी. इसी के चलते आज पीएम मोदी ने आज सुबह से ही अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया, उन्होंने सुबह 9 बजे भाजपा के सभी SC/ST, OBC और अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं को नमो एप के जरिए सम्बोधित किया.कर्नाटक विधानसभा चुनाव अब अंतिम चरण में पहुँच चुका है, आज चुनाव प्रचार का भी आखिरी दिन है, शाम 5 बजे से कर्नाटक में की भी पार्टी अपने उम्मीदवारों का प्रचार नहीं कर सकेगी. इसी के चलते आज पीएम मोदी ने आज सुबह से ही अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया, उन्होंने सुबह 9 बजे भाजपा के सभी SC/ST, OBC और अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं को नमो एप के जरिए सम्बोधित किया.  प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं पार्टी के लिए आप सभी के कार्यों की सराहना करता हूँ,  बीजेपी सभी वर्ग को साथ लेकर आगे बढ़ रही है. संत रविदास ने जात-पात के भेदभाव को खत्म किया था पर कुछ लोग जातियों के बीच दूरियां बनाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा की संसद भवन में भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसके सर्वाधिक सांसद एससी / एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यक में से हैं. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे एससी / एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यकों के घर जाएं और उन्हें आश्वासन दें कि भाजपा उनके कल्याण के लिए काम कर रही है.  उन्होंने कहा कि सभी महान संतों से प्रेरणा लेते हुए, आज हम शक्तिशाली और समृद्ध राष्ट्र के बाबा साहेब के सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी बाबा साहेब अम्बेडकर का सम्मान नहीं किया, जब तक कांग्रेस पार्टी सत्ता में थी, तब तक बाबा साहेब को भारत रत्न नहीं दिया गया था. उन्होंने कहा कि हम महिलाओं को सशक्त बनाने हेतु भी काम कर रहे हैं, मुद्रा योजना जैसी योजनाएं  एससी / एसटी / ओबीसी और महिलाओं को वित्तीय रूप से सशक्त बनाने में मदद कर रही है. जबकि कांग्रेस सिर्फ अल्पसंखयकों के वोट चाहती है उनका विकास नहीं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं पार्टी के लिए आप सभी के कार्यों की सराहना करता हूँ,  बीजेपी सभी वर्ग को साथ लेकर आगे बढ़ रही है. संत रविदास ने जात-पात के भेदभाव को खत्म किया था पर कुछ लोग जातियों के बीच दूरियां बनाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा की संसद भवन में भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसके सर्वाधिक सांसद एससी / एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यक में से हैं. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे एससी / एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यकों के घर जाएं और उन्हें आश्वासन दें कि भाजपा उनके कल्याण के लिए काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि सभी महान संतों से प्रेरणा लेते हुए, आज हम शक्तिशाली और समृद्ध राष्ट्र के बाबा साहेब के सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी बाबा साहेब अम्बेडकर का सम्मान नहीं किया, जब तक कांग्रेस पार्टी सत्ता में थी, तब तक बाबा साहेब को भारत रत्न नहीं दिया गया था. उन्होंने कहा कि हम महिलाओं को सशक्त बनाने हेतु भी काम कर रहे हैं, मुद्रा योजना जैसी योजनाएं  एससी / एसटी / ओबीसी और महिलाओं को वित्तीय रूप से सशक्त बनाने में मदद कर रही है. जबकि कांग्रेस सिर्फ अल्पसंखयकों के वोट चाहती है उनका विकास नहीं.

You May Also Like

English News