कर्नाटक चुनाव: युवा कार्यकर्ताओं को पीएम ने दिया जीत का मंत्र

पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव को लेकर बहुत ज्यादा सजग हैं, वे अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने का, कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने का कोई मौका नहीं गँवा रहे हैं. पीएम मोदी कर्नाटक में रोज़ाना 4 रैलियां तो कर ही रहे हैं , साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का गुरु मंत्र भी दे रहे हैं. आज यानी सोमवार को भी पीएम ने रैली पर जाने से पहले अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए बात की.  पीएम ने इस आधे घंटे के सम्बोधन में कर्नाटक चुनावी जीत की अपनी रणनीति कार्यकर्ताओं के सामने रखी.पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव को लेकर बहुत ज्यादा सजग हैं, वे अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने का, कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने का कोई मौका नहीं गँवा रहे हैं. पीएम मोदी कर्नाटक में रोज़ाना 4 रैलियां तो कर ही रहे हैं , साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का गुरु मंत्र भी दे रहे हैं. आज यानी सोमवार को भी पीएम ने रैली पर जाने से पहले अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए बात की.  पीएम ने इस आधे घंटे के सम्बोधन में कर्नाटक चुनावी जीत की अपनी रणनीति कार्यकर्ताओं के सामने रखी.  पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी तरह की हिंसा के लिए कोई भी जगह नहीं है. उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को कर्नाटक चुनाव के दौरान हिंसक गतिविधियों से दूर रहने की अपील की. उन्होंने कहा की चुनाव जीतने के बाद जब कर्नाटक में में बीजेपी की सरकार आएगी,  तब कर्नाटक में आधुनिक नम्मा बीपीए कॉम्प्लेक्स बनाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि बीपीओ उद्योग स्थापित करने के लिए स्थानीय युवाओं को कम ब्याज दर पर लोन दिया जाएगा.  आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे से पहले ऐलान किया था कि वे कर्नाटक में 21 रैलियां करेंगे, पीएम ने  1 मई को कर्नाटक में अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था. तब से लेकर रविवार तक वो यहां कुल 14 चुनावी रैलियां कर चुके हैं. अगले कुछ दिनों में वो यहां अभी 7 और रैलियां करेंगे. पिछले दो दिनों से पीएम रोज़ाना 4-4 रैलियां कर रहे हैं, जिसमे उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां तो गिनाई ही हैं, साथ ही विपक्ष पर वार करने का कोई मौका भी नहीं गंवाया है. कर्नाटक में मतदान होने को 5 दिन और बाकी हैं और नतीजे आने में 8 दिन, मतलब 8 दिनों में  यह पता लग जाएगा कि पीएम मोदी की रैलियां कितनी कारगार साबित हुई है.

पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी तरह की हिंसा के लिए कोई भी जगह नहीं है. उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को कर्नाटक चुनाव के दौरान हिंसक गतिविधियों से दूर रहने की अपील की. उन्होंने कहा की चुनाव जीतने के बाद जब कर्नाटक में में बीजेपी की सरकार आएगी,  तब कर्नाटक में आधुनिक नम्मा बीपीए कॉम्प्लेक्स बनाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि बीपीओ उद्योग स्थापित करने के लिए स्थानीय युवाओं को कम ब्याज दर पर लोन दिया जाएगा.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे से पहले ऐलान किया था कि वे कर्नाटक में 21 रैलियां करेंगे, पीएम ने  1 मई को कर्नाटक में अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था. तब से लेकर रविवार तक वो यहां कुल 14 चुनावी रैलियां कर चुके हैं. अगले कुछ दिनों में वो यहां अभी 7 और रैलियां करेंगे. पिछले दो दिनों से पीएम रोज़ाना 4-4 रैलियां कर रहे हैं, जिसमे उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां तो गिनाई ही हैं, साथ ही विपक्ष पर वार करने का कोई मौका भी नहीं गंवाया है. कर्नाटक में मतदान होने को 5 दिन और बाकी हैं और नतीजे आने में 8 दिन, मतलब 8 दिनों में  यह पता लग जाएगा कि पीएम मोदी की रैलियां कितनी कारगार साबित हुई है.

You May Also Like

English News