कर्नाटक में भाजपा की सुनामी आएगी – शाह

कर्नाटक में चुनावी हमले लगातार जारी है. कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी है .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि कर्नाटक सरकार वोट बैंक की राजनीति के लिए सुल्तानों की जयंती मनाती है .शाह ने दावा किया कि राज्य में भाजपा की लहर नहीं बल्कि उसकी सुनामी आएगी.

बता दें कि कर्नाटक के यल्लमा में एक चुनाव सभा में भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा येदियुरप्पा जी की सरकार बनवा दीजिए .हम महादेई मसले को 6 महीने में सुलझा लेंगे.सिद्धारमैया टीपू टीपू कर रहे हैं. वोट बैंक की राजनीति के लिए कर्नाटक सरकार सुल्तानों की जयंती मनाती है.शाह ने सीएम को समाज को बाँटने वाला और किसान विरोधी बताया.कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है.

उल्लेखनीय है कि अमित शाह ने राज खोला कि कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार के लिए मोदी जी ने जो पैसा कर्नाटक के विकास के लिए भेजा वो सीएम ने ने भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया. इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही अगले 10 दिन में किसानों का 1 लाख रुपये तक का ऋण माफ कर दिया जायेगा. अब देखना यह है कि जनता किसे पसंद करती है . कर्नाटक में 12 मई को मतदान है. 15 मई को परिणाम आएँगे.

You May Also Like

English News