कर्नाटक विजय का मोदी मंत्र, हर मतदाता तक पहुंचे कार्यकर्ता

2 मई से कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के बीजेपी उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र दिया.. पीएम बीजेपी के सभी जन प्रतिनिधियों, विधानसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से ‘नमो ऐप’  के जरिए बात की. पीएम ने आज सुबह 9 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपनी बात बीजेपी के हर  कार्यकर्ता तक पहुंचाई.. 2 मई से कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के बीजेपी उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र दिया.. पीएम बीजेपी के सभी जन प्रतिनिधियों, विधानसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से 'नमो ऐप'  के जरिए बात की. पीएम ने आज सुबह 9 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपनी बात बीजेपी के हर  कार्यकर्ता तक पहुंचाई..   कर्नाटक के कार्यकर्ताओ को सन्देश देते हुए मोदी ने कहा, संघठन की शक्ति को बूथ लेवल का कार्यकर्ता है. हम सच का हथियार लेकर चलते है. एकता और सबका साथ सबका विकास का मंत्र लेकर चलते है. विपक्ष झूठ  और परिवारवाद, वंशवाद को लेकर चलता है. कार्यकर्त्ता को काम करता देख मुझे ऊर्जा मिलती है. आकड़ों का झूठ फैलाया जा रहा है. कांग्रेस  षड़यत्र रच रही है. कर्नाटक में भी पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है और इसी मंत्र के साथ कार्यकर्त्ता आगे बड़े.  मोदी ने कहा, चुनाव में एक ही मुद्दा हो कर्नाटक का विकास और सपनों को पूरा करने के लिए में आपके साथ काम करूँगा. एक एक मतदाता तक पहुंचना हमारा काम है. गौरलतब है कि प्रधानमंत्री मोदी 1 मई से कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान को अंतिम स्वरुप देने के लिए कर्नाटक का दौरा करेंगे. सूबे में 12 मई को चुनाव होंगे और 15 मई को परिणाम घोषित किये जायेंगे.

कर्नाटक के कार्यकर्ताओ को सन्देश देते हुए मोदी ने कहा, संघठन की शक्ति को बूथ लेवल का कार्यकर्ता है. हम सच का हथियार लेकर चलते है. एकता और सबका साथ सबका विकास का मंत्र लेकर चलते है. विपक्ष झूठ  और परिवारवाद, वंशवाद को लेकर चलता है. कार्यकर्त्ता को काम करता देख मुझे ऊर्जा मिलती है. आकड़ों का झूठ फैलाया जा रहा है. कांग्रेस  षड़यत्र रच रही है. कर्नाटक में भी पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है और इसी मंत्र के साथ कार्यकर्त्ता आगे बड़े.

मोदी ने कहा, चुनाव में एक ही मुद्दा हो कर्नाटक का विकास और सपनों को पूरा करने के लिए में आपके साथ काम करूँगा. एक एक मतदाता तक पहुंचना हमारा काम है. गौरलतब है कि प्रधानमंत्री मोदी 1 मई से कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान को अंतिम स्वरुप देने के लिए कर्नाटक का दौरा करेंगे. सूबे में 12 मई को चुनाव होंगे और 15 मई को परिणाम घोषित किये जायेंगे.  

You May Also Like

English News