कर्मचारियों की लापरवाही के कारण रेलवे ट्रैक पर घंटों पड़ा रहा शव, गुजरती रहीं रेल गाड़ियां…

चेन्नई के एक रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध हालत में कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के घंटों बाद पुलिस मौके पर तो पहुंची मगर उसके बाद भी शव वहीं रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा. दरअसल, रेलवे पुलिस और राज्य पुलिस के अधिकार क्षेत्र के विवाद में वो लाश दो घंटे तक रेलवे ट्रैक पर ही पड़ी रही.कर्मचारियों की लापरवाही के कारण रेलवे ट्रैक पर घंटों पड़ा रहा शव, गुजरती रहीं रेल गाड़ियां...

मामला चेन्नई के नुंगमबक्कम इलाके का है. बीती शाम लगभग 7 बजे स्टेशन के अंदर रेलवे ट्रैक पर कुछ लोगों की नजर एक व्यक्ति के शव पर पड़ी. उस व्यक्ति का शरीर कई हिस्सों में कटा हुआ था. लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत रेलवे पुलिस को दी. रेलवे पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर तो आई लेकिन शव को हटाने के बजाए उसे एक सफेद कपड़े से ढक दिया.

रेलवे पुलिस का कहना था की इस मामले में राज्य पुलिस कार्रवाई करेगी. 2 घंटे तक रेलवे पुलिस राज्य पुलिस के आने का इंतजार करती रही. शर्मनाक बात ये है कि इस दौरान शव के ऊपर से 6 ट्रेन भी गुजर गईं. बाद में लगभग 9 बजे सिटी पुलिस ने आकर शव को कब्जे में लिया और पंचनामे की कार्रवाई पूरी कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस को मृतक के पास से कुछ कागजात मिले थे, जिससे उसकी शिनाख्त हो गई है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान प्रोफेसर रॉबर्ट डेनीस निवासी अंडमान आइलैंड के रूप में हुई है. रॉबर्ट का चेन्नई के राजीव गांधी अस्पातल में कैंसर का इलाज चल रहा था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें, इससे पहले भी इसी रेलवे स्टेशन पर स्वाति नामक एक लड़की की लाश घंटों पुलिस की लापरवाही के चलते पड़ी रही थी.

 

You May Also Like

English News