न्यूड वीडियो और तस्वीरें मांगकर कर रहा था ब्लैकमेल, लड़की ने किया…

मुंबई के जुहू में रहने वाली तरुणा असवानी हाल ही  में साइबर बुलिंग का शिकार हुई। एक हैकर ने तरुणा का मेल हैक करके उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।

न्यूड वीडियो और तस्वीरें मांगकर कर रहा था ब्लैकमेल, लड़की ने किया...

दरअसल हुआ यह कि किसी हैकर ने तरुणा का मेल हैक कर लिया। और उसके निजी पलों की तस्‍वीरों को लेकर वो उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। हद तो तब हो गई जब ब्‍लैकमेलर ने तरुणा के सामने घिनौनी मांग रखी। ब्‍लैमेलर ने मेल कर तरुणा से कहा “मेरे पास तुम्हारी सभी प्राइवेट फोटोज हैं। जो तुमने अपने ब्यॅायफ्रेंड को भेजी थी। इसके अलावा मेरे पास तुम्हारे दोस्त, फैमिली और साथ काम करने वालो के कॉन्टेक्ट नंबर्स हैं। ब्लैकमेलर ने मेल कर कहा कि मुझे लगता है कि कुछ लोग यह फोटोज देखकर खुश होंगे और कुछ लोगों को खराब लगेगा। अगर तुम चाहती हो कि मैं ऐसा न करूं तो तुम्हें मुझे खुश करना होगा।”

तरुणा का कहना है कि इस मेल के बाद उन्‍होंने तय कर लिया कि वो उसकी मांग नहीं मानेंगी और सबक सिखाएंगी। तरुणा ने फौरन पुलिस से संपर्क किया। तरुणा के मुताबिक, उसने इसकी जानकारी अपने बॉयफ्रेंड और अपने पैरंट्स को दिया।

तरुणा का कहना कि उसने इसके बाद जिस तरह के भी कदम उठाए उसमें उसके परिवार और बॉयफ्रेंड ने उनका साथ दिया। आपको बता दें कि तरुणा के बॉयफ्रेंड एस्टको पोलैंड से हैं और 7 सालों से मुंबई में रह रहे हैं।

तरुणा ने फेसबुक पर अपनी आपबीती लिखी। अमेरिका में काम कर रहीं तरुणा का फेसबुक पोस्‍ट अब वायरल हो गया है। तरुण का कहना है कि उन्होंने इस वाकये को सार्वजनिक करने का फैसला कर यह संदेश देने की कोशिश की है कि कोई भी महिला अपराधियों के आगे सिर नहीं झुकाएगी।

अमर सिंह ने राम गोपाल को दी बेहद भद्दी गाली, कहा……

You May Also Like

English News