‘कलंक’ में सोनाक्षी के किरदार से उठा पर्दा, पहली बार अदा करेंगी इस तरह का किरदार

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभषेक बर्मन अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ में निर्देशन दे रहे हैं. बॉलीवुड की इस नई फिल्म में कई सुपरस्टार्स नज़र आने वाले हैं, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और कुणाल खेमू जैस स्टार्स का नाम शामिल है. इतने बड़ी स्टार कास्ट के साथ यह फिल्म 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की सूची में शामिल हो चुकी है.

आपको बता दें कि अभिषेक बर्मन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो बनाने जा रहे है. धीरे-धीरे करके इस फिल्म से जुड़े कलाकारों के खुलासे होते जा रहे हैं. जहां कुछ समय पहले खबरें थी कि वरुण धवन इस फिल्म में एक लौहार की भूमिका निभाने जा रहे हैं, वही अब सोनाक्षी के किरदार के बारे में भी खुलासा हुआ है.

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ में सोनाक्षी सिन्हा आदित्य रॉय कपूर की पत्नी की भूमिका निभाने के साथ ही एक बंजारन का किरदार भी निभाने जा रही हैं. इसी कड़ी में खबरें यह भी हैं कि, इस फिल्म में उनका बड़ा ही कम रोल है. बड़े पैमाने पर बनाई जा रही इस फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट है, जिसमें माधुरी दीक्षित का नाम भी सुनने में आ रहा  है. बताया जा रहा था कि इस फिल्म के लिए पहले दिवंगत श्रीदेवी का नाम सामने आया था, लेकिन उनकी अचानक मौत के बाद इसमें माधुरी दीक्षित को फाइनल किया गया है.

You May Also Like

English News