कल होगा बड़ा ऐलान, टीम इंडिया के लिए बिना इंटरव्यू के चुना जा सकता है हेड कोच…

अनिल कुंबले का कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद टीम इंडिया बिना किसी कोच के ही वेस्ट इंडीज में 5 वनडे के बाद आज एक टी-20 भी खेलेगी। इधर बोर्ड ने कोच की नियुक्ति की प्रक्रिया भी तेज कर दी है। खबरों के मुताबिक सोमवार तक कोच के पद पर नियुक्ति का फैसला ले लिया जाएगा।कल होगा बड़ा ऐलान, टीम इंडिया के लिए बिना इंटरव्यू के चुना जा सकता है हेड कोच...#खुलासा: अजय देवगन से पहले किसी और से प्यार करती थीं काजोल, और…

इसके अलावा ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि इस बार बिना किसी इंटरव्यू के ही कोच के पद पर नियुक्ति की जा सकती है। पिछले साल रवि शास्त्री के सीनियर टीम से बाहर होने पर क्रिकेट एडवायजरी काउंसिल के मेंबर और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीच काफी बहस हुई थी, जिस वजह से बोर्ड(BCCI) इस बार किसी भी तरह के इंटरव्यू के बिना ही हेड कोच की नियुक्ति कर सकता है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट(TOI) पर छपी खबर के मुताबिक बोर्ड कोच के अपॉइंटमेंट पर फैसले के लिए क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल को पूरी जिम्मेवारी दे सकता है। इंटरव्यू खत्म करने के लिए बोर्ड के सदस्यों के बीच बात-चीत चल रही है। कोच के पद पर नियुक्ति के लिए रविवार 09 जुलाई को अंतिम तिथि रखी गई है।

अभी अभी: अमिताभ बच्चन की ये पॉपुलर हीरोइन का हुआ निधन… बॉलीवुड जगत में छाया मातम

इससे पहले आई खबर के मुताबिक गांगुली को ऐसा कहते हुए सुना गया था कि 10 जुलाई को कोच का फैसला हो जाएगा। बताया जा रहा है कि रवि शास्त्री, टॉम मूडी और सहवाग में से किसी एक को कोच चुना जा सकता है। जिनमें शास्त्री और मूडी रेस में आगे चल रहे हैं। आखिर में एक सवाल और आता है कि इस फैसले पर अंतिम मुहर किसकी लगनी है? क्या बोर्ड का फैसला अंतिम होगा या सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त एडमिनिस्ट्रेटिव कमीटी इस पर अंतिम फैसला लेगा? जल्द ही इन सब सवालों का जवाब हमारे सामने होगा।

You May Also Like

English News