कश्मीरी बादियों की सैर करते नज़र आये सलमान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में बेहतरीन सीन्स फिल्माने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब्रॉड का शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान खान अब कश्मीर की बादियों में कुछ रह सीन की शूटिंग करने पहुँच गए हैं. कश्मीर में अपनी सुरक्षा के लिहाज़ से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री साहिबा मेहबूबा मुफ़्ती से मुलाकात की. अब उन्हें कश्मीरी बादियों का लुफ्त उठाते देखा गया है. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में बेहतरीन सीन्स फिल्माने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब्रॉड का शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान खान अब कश्मीर की बादियों में कुछ रह सीन की शूटिंग करने पहुँच गए हैं. कश्मीर में अपनी सुरक्षा के लिहाज़ से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री साहिबा मेहबूबा मुफ़्ती से मुलाकात की. अब उन्हें कश्मीरी बादियों का लुफ्त उठाते देखा गया है.     हाल ही में सलमान खान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वो पॉलरिश बग्गी चलाते नज़र आ रहे हैं, साथ ही उनके बॉडीगार्ड शेरा पास बैठे हुए हैं. गाड़ी में पीछे दो जवान भी राइफल के साथ बैठे हुए हैं. इस मौके पर सलमान खान ब्लू टीशर्ट पहने नज़र आये.    एक तस्वीर में जैकलीन फर्नाडीज़ भी गाड़ी चलती नज़र आ रही हैं और उनके पास में सलमान खान बैठे हुए और पीछे कुछ जवान राइफल के साथ बैठे हुए है  बता दें कि काला हिरण मामले के फैसले में सलमान खान को विदेश जाने पर पाबन्दी लगा दी थी पर उन्हें जमानत के बाद अब 25 मई से लेकर 10 जुलाई के बीच विदेश यात्रा की अनुमति मिल गई है. फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडीज़, अनिल कपूर, बॉबी देओल नज़र आएंगे. फिल्म को इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा.

हाल ही में सलमान खान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वो पॉलरिश बग्गी चलाते नज़र आ रहे हैं, साथ ही उनके बॉडीगार्ड शेरा पास बैठे हुए हैं. गाड़ी में पीछे दो जवान भी राइफल के साथ बैठे हुए हैं. इस मौके पर सलमान खान ब्लू टीशर्ट पहने नज़र आये.

एक तस्वीर में जैकलीन फर्नाडीज़ भी गाड़ी चलती नज़र आ रही हैं और उनके पास में सलमान खान बैठे हुए और पीछे कुछ जवान राइफल के साथ बैठे हुए है

बता दें कि काला हिरण मामले के फैसले में सलमान खान को विदेश जाने पर पाबन्दी लगा दी थी पर उन्हें जमानत के बाद अब 25 मई से लेकर 10 जुलाई के बीच विदेश यात्रा की अनुमति मिल गई है. फिल्म ‘रेस 3’ का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडीज़, अनिल कपूर, बॉबी देओल नज़र आएंगे. फिल्म को इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

You May Also Like

English News