कश्मीर: अनंतनाग में लश्कर के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर, तलाशी की कार्रवाई अभी भी जारी…

कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक ताबड़तोड़ ऑपरेशन को अंजाम देते हुए 3 आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार अनंतनाग के बराकपोरा इलाके में आतंकियों के एक दल को घेरने के बाद सुरक्षाबलों द्वारा हुई कार्रवाई में 3 आतंकी ढेर किए गए हैं। मारे गए सभी आतंकियों का संबंध लश्कर ए तैयबा से होने का शक जताया जा रहा है।कश्मीर: अनंतनाग में लश्कर के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर, तलाशी की कार्रवाई अभी भी जारी...दिन पर दिन बढ़ रहा है भारत और चीन के बीच तनाव, चीन ने बॉर्डर में तैनात किये हैं 3000 सैनिक…

जानकारी के मुताबिक सेना के जवानों को अनंतनाग में 2-3 आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिले थे। इस सूचना के बाद सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों द्वारा बराकपोरा इलाके को घेर लिया गया। 

घेराबंदी सख्त होती देख आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों द्वारा भी आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई की गई है। इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकियों में एक आतंकी लश्कर का टॉप कमांडर जिबरान है, जबकि दो अन्य आतंकियों की पहचान शौकत लोहार और मुदासिर हजाम के रूप में हुई है। हालांकि अब तक इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आतंकियों से मुठभेड़ के बाद इलाके में गहन सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

एसएचओ हत्याकांड मामले में शामिल थे सभी आतंकी

प्रतीकात्मक चित्र

स्थानीय पुलिस के मुताबिक मारे गए सभी आतंकी उस दल का हिस्सा थे जिसने पिछले दिनों अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर हमला किया था। जानकारी के अनुसार आतंकी बशीर लश्करी के साथ शामिल रहे इन आतंकियों का संबंध लश्कर ए तैयबा से था। 

You May Also Like

English News