कश्मीर की गठबंधन सरकार माहौल बिगाड़ रही जेकेपीसीसी के चीफ मीर

जम्मू : प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख गुलाम अहमद मीर ने भारतीय जनता पार्टी और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया है कि गठबंधन सरकार राज्य के माहौल को बिगाड़ रही है. कांग्रेस ने यहां तक कह दिया कि स्थिरता की आड़ में माहौल को ख़राब किया जा रहा है.कश्मीर की गठबंधन सरकार माहौल बिगाड़ रही जेकेपीसीसी के चीफ मीर

उल्लेखनीय है कि डोडा में आयोजित कांग्रेस कन्वेशन में जेकेपीसीसी के चीफ मीर ने कहा कि जम्मू कश्मीर में शांति और स्थिरता ही नहीं बल्कि पूरे माहौल को खराब किया जा रहा है. मेरे ने तो यहां तक कह दिया कि कश्मीर के वर्तमान हालातों से निपटने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार के पास कोई रोडमैप ही नहीं है.

बता दें कि भाजपा -पीडीपी गठबंधन की आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रमुख गुलाम अहमद मीर ने कहा कि दो विभिन्न विचारों की सरकार लोगों का शोषण कर रही है .वैचारिक टकराव के बाद भी सत्ता के लालच में दोनों ने हाथ मिला लिया है. देश में ऐसा उदाहरण कहीं देखने को नहीं मिलेगा. दो विभिन्न सोच की पार्टियों का ऐसा यू टर्न लेंगी ऐसा सोचा नहीं था. मीर ने तो यहाँ तक कह दिया कि जब तक यह गठबंधन सरकार सत्ता में है,तब तक कश्मीर का माहौल कभी नहीं सुधरेगा.

You May Also Like

English News