कश्मीर की बेटी के समर्थन में खड़ा हुआ पूरा देश, CM महबूबा और उमर ने कार्रवाई की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ हवाई जहाज में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर जायरा का एक वीडियो वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह रोते हुए अपने साथ हुई छेड़खानी की पूरी घटना को बता रही हैं। जायरा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद देश से लोग उनके समर्थन में आ गए हैं और दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कश्मीर की बेटी के समर्थन में खड़ा हुआ पूरा देश, CM महबूबा और उमर ने कार्रवाई की मांग

केजरीवाल सरकार के फैसले पर राजनीतिक हंगामा, शुरू हुआ ट्विटर वॉर

खबरों के मुताबिक, जायरा के साथ यह बदतमीजी दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में हुई, जायरा का आरोप है कि उनके पीछे वाली सीट पर बैठे हुए व्यक्ति ने उनके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। जायरा से फ्लाइट में छेड़छाड़ मामले में मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और POSCO अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

वहीं केंद्रीय उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने कहा है कि अगर आरोपी पैसेंजर दोषी पाया जाता है तो उसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दिया जाएगा। जायरा का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद क्रू मेंबर ने उनकी कोई सहायता नहीं की। 

सीएम महबूबा मुफ्ती और उमर ने की निंदा
जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखने वाली जायरा वसीम के साथ घटी इस घटना की निंदा करते हुए सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में जल्द और सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुला ने दोषी यात्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

ऐसे ‘दरिंदे’ को थप्पड़ जड़ना चाहिए
आमिर खान की मूवी ‘दंगल’ में किरदार निभा चुकी जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ मामले की बबीता फोगाट ने कड़ी निंदा की है। बबीता ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए कहा है कि इस तरह की हरकत करने वालों को यूं ही न छोड़ें, ऐसे ‘दरिंदे’ को थप्पड़ जड़ना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने लड़कियों की ऐसी घटनओं से बचने के लिए धाकड़ बनने की सलाह दी। 

You May Also Like

English News