कश्मीर के त्राल में हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद, 3 आतंकी ढेर

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के त्राल में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस कांस्टेबल मंजूर अहमद शहीद हो गया। वहीं सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। सेना के दो जवान तथा एक सीआरपीएफ कॉन्सटेबल घायल भी हुए हैं। आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का सदस्य बुरहान वानी इसी क्षेत्र का रहने वाला था। सेना को शक है कि बुरहान के दाहिने हाथ और हिज्बुल के टॉप कमांडर सब्जार अहमद सहित 2 या 3 आतंकी अब भी यहीं छिपे हुए हैं।

SBI ने दिया ग्राहकों को झटका, मिनिमम बैलेंस नहीं रखने पर लगेगा जुर्मानाबड़ी खुशखबरी: अब घर बैठे खुद बनाएं अपना ड्राइविंग लाइसेंस

सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है और मुठभेड़ अब भी जारी है। सुरक्षों बलों को यहां एक मकान में हिज्बुल मुजाहिदीन के चार-पांच आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि इस सूचना के आधार पर सेना ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया था। शाम को सुरक्षा बलों ने जब मकान को घेर लिया, तो इससे बौखलाए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षा बलों ने जवाब दिया और दोनों तरफ से भारी गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने इस ऑपरेशन में मकान का आधा हिस्सा गिरा दिया लेकिन उग्रवादी तब भी उन पर गोलियां चला रहे थे।

You May Also Like

English News