कश्मीर के परगवाल सेक्टर में सुरक्षा बलों ने एक बार फिर घुसपैठिये किया ढ़ेर…

इससे पहले भी सुरक्षा बलों ने अखनूर सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ने एक 30 वर्षीय पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया।

कश्मीर के परगवाल सेक्टर में सुरक्षा बलों ने एक बार फिर घुसपैठिये किया ढ़ेर...

 

गुजरात विधानसभा में चुनाव को लेकर जमकर हुई हाथापाई, कांग्रेसी विधायक का पैर टूटा

J&K: जम्मू कश्मीर के परगवाल सेक्टर से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर के मुताबिक, परगवाल सेक्टर से सुरक्षा बलों ने एक और घुसबैठियों को मार गिराया। 

पीएम मोदी: गधे’ वाले बयान पर कहा-अखिलेश बाबू गधे से भी मिलती है हमें प्रेरणा

इससे पहले भी सुरक्षा बलों ने अखनूर सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ने एक 30 वर्षीय पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार, घुसपैठिये को परगवाल इलाके में सुबह चार बजे से पांच बजे के बीच गिरफ्तार किया गया, जिसकी पहचान अब्दुल कयूम के रूप में की गई थी। वह पाकिस्तान में सियालकोट के पुल भगवा क्षेत्र का रहने वाला है।

 
बीएसएफ के अधिकारी नाम न जाहिर करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, “हमने अखनूर जिले में बाड़ के नजदीक पहुंचे घुसपैठिये को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।लेकिन  उसके पास हथियार नहीं था।
 
” उन्होंने बताया कि घुसपैठिये के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया। उन्होंने कहा, “हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि घुसपैठिया भारतीय क्षेत्र में क्यों घुसा? वह लगातार अपना बयान बदल रहा है। गौरतलब है कि 18 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में सेना की छावनी पर हुए हमले में 18 जवान शहीद हो गए।
loading...

You May Also Like

English News