जम्मू-कश्मीर घाटी में आतंकी संगठन अल बद्र का सबसे बड़ा आतंकी ढेर

मध्य कश्मीर के बडगाम में शुक्रवार को आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सेना ने एक आतंकी संगठन अल बदर के एक आतंकी को मार गिराया। 
जम्मू-कश्मीर घाटी में आतंकी संगठन अल बद्र का सबसे बड़ा आतंकी ढेर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को बडगाम के गुलजारपीरा मचोवा इलाके में कुछ आतंकियों के होने की खबर मिली। इस पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सेना की राष्ट्रीय राइफल्स ने संयुक्त अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

सेना की वर्दी और पिट्ठू मिलने से हड़कंप

जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मौके पर ही ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी की पहचान मुज्जफर अहमद के रूप में हुई है। वो आतंकी संगठन अल बदर का सबसे बड़ा आतंकी था औऱ मौजूद वक्त में लश्कर के साथ मिलकर काम कर रहा था।

सूत्रों के मुताबिक कश्मीर घाटी में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए वो नए युवकों की भर्ती का काम कर रहा था। इलाके में अन्य आतंकियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

बीएसएफ जवान ने अपने ही साथियों को आतंकी समझ चलाई गोली

नेशनल कांफ्रेंस के एमएलसी के घर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर विधान परिषद के सदस्य शौकत गनेई के शोपियां स्थित घर पर गुरुवार रात आतंकियों ने फायरिंग की। एलएलसी की सुरक्षा में तैनात जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया, जिससे आतंकी वहां से फरार हो गए।

इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। आतंकियों की तलाश के लिए इलाके में सर्च अभियान जारी है।

 

You May Also Like

English News