कश्मीर में हमलें जारी है

लगातार जारी पाकिस्तान प्रायोजित हिंसा में कश्मीर लगातार जल रहा है. रमजान के महीने भारत ने जहा शांति बहाली के कदम उठाये है तो दूसरी ओर आतंकी लगातार घाटी में हमला कर अशांति फैला रहे हैं. शुक्रवार को कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में 5 ग्रेनेड हमले किए गए. इन पांचों हमलों की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. आपको बता दें कि इन हमलों में कई जवान और आम नागरिक घायल हुए हैं. बता दें कि जंग-ए-बदर का दिन रमज़ान महीने के 17वें रोज़े का दिन होता है. यह तीन दिन तक मनाया जाता है.# अनंतनाग के खानबल इलाके में आतंकियों की तरफ से पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया गया था. ग्रेनेड बीच सड़क पर ही फट गया था, इसमें दो नागरिक घायल हुए थे. ग्रेनेड हमले में दो सीआरपीएफ जवान भी घायल हुए थे.  # शुक्रवार सुबह ही दक्षिणी कश्मीर के त्राल में पीडीपी विधायक मुश्ताक के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था. हालांकि, इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था.

माहे रमजान में कल हुए अलग अलग हमले-

# आतंकियों ने पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सीआरपीएफ जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया. त्राल में शुक्रवार को कुल दो हमले किए गए. ये हमला सीआरपीएफ 180 बटालियन की टुकड़ी पर किया गया.

# श्रीनगर के बुदशाह फ्लैट में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया. इन फ्लैट्स में राज्य सरकार के कर्मचारी रहते हैं. हमले के तुरंत बाद इलाके को घेर लिया गया था. ग्रेनेड को फ्लैट के पास एक बंकर में छुपाया गया था.

# अनंतनाग के खानबल इलाके में आतंकियों की तरफ से पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया गया था. ग्रेनेड बीच सड़क पर ही फट गया था, इसमें दो नागरिक घायल हुए थे. ग्रेनेड हमले में दो सीआरपीएफ जवान भी घायल हुए थे.

# शुक्रवार सुबह ही दक्षिणी कश्मीर के त्राल में पीडीपी विधायक मुश्ताक के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था. हालांकि, इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था.

 

You May Also Like

English News