कहीं आपका पार्टनर इस तरह तो नहीं पकड़ता है आपका हाथ? जानिए मतलब

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है. जब दो लोग प्यार में होते हैं तो उन्हें अपना जीवन भी खूबसूरत लगने लगता है. साथ ही प्यार में डूबे लोग जब पहली बार एक दूसरे को छूते हैं तो वो एहसास ही बहुत अलग होता है, जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. आइए जानें, जब दो प्यार करने वाले लोग पहली बार एक दूसरे का हाथ पकड़ते हैं तो उन्हें कैसा महसूस होता है.कहीं आपका पार्टनर इस तरह तो नहीं पकड़ता है आपका हाथ? जानिए मतलब

1. जब दो प्यार करने वाले एक दूसरे के हाथ को जकड़कर पकड़ते हैं तो इससे ये साफ होता है कि आपका पार्टनर आपको लेकर काफी सीरियस है. आपके पार्टनर के दिल में आपके लिए एक खास जगह है. जिसे कोई भी मिटा नहीं सकता है.

2. अगर आपका पार्टनर आपका हाथ क्रॉस कर के पकड़ता है तो इसका यह मतलब है कि वो आपको लेकर बहुत केयरिंग है. आपको खुश करने के लिए वो अपनी खुशियों को भी दांव पर लगा सकता है.

3. जब कोई कपल भीड़-भाड़ में भी एक दूसरे का हाथ कसकर पकड़ता है तो, इससे ये पता चलता है कि वो जीवनभर अपने साथी का हाथ ऐसे ही थामे रहना चाहते हैं और वे सार्वजनिक रूप से भी अपने प्यार को जाहिर करने से हिचकते नहीं हैं. 

4. अगर आपका कोई दोस्त किसी ना किसी बहाने से आपका हाथ पकड़ने की कोशिश करता है तो समझ जाएं कि उस शख्स के दिल में आपके लिए दोस्ती की भावना प्यार का रूप लेने लगी है और वो आपको दोस्त से कहीं बढ़कर समझने लगा है.

5. जब कोई सिर्फ उंगलियों की मदद से ही आपका हाथ पकड़ता है तो इसका यही मतलब है कि वो शख्स आपको लेकर काफी कैजुअल है. अपने पार्टनर के हाथ पकड़ने के तरीके से आप अपने लिए उनके दिल में छिपी भावनाओं का पता लगा सकते हैं.

You May Also Like

English News