कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं, तापसी की भर भर के तारीफ़ कर रहें है साकिब

जल्द ही हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम मूवी दिल जंगली में बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाले है। मूवी के रिलीज के पहले साकिब के कई इंटरव्यूज लिए जा रहें है जहाँ वे तापसी की तारीफ़ करने में पीछे नहीं हट रहें है। जी हाँ साकिब हर जगह तापसी की तारीफ़ कर रहें है उनका कहना है कि तापसी की अदाओं ने उन्हें काफी इम्प्रेस किया है और वे उनके फैन है। साकिब की इन बातों से तो कुछ और ही लग रहा है।कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं, तापसी की भर भर के तारीफ़ कर रहें है साकिब

खैर साकिब ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि तापसी एक बहुत ही शानदार एक्ट्रेस है और उन्हें दिल जंगली मूवी में काम कर बहुत अच्छा लगा। तापसी और उनके अंदर एक कॉमन चीज़ है और वो ये है कि दोनों ही दिल्ली से है। तापसी के बारे में आगे भी तारीफ़ करते हुए साकिब कहते गए कि तापसी घमंडी नहीं है और वो हमेशा ही जमीन से जुडी रहती है और काफी मेहनत करती है।

तापसी साकिब की बहुत अच्छी दोस्त बन चुकी है और मूवी के शूटिंग के वक्त दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई है। अब वो दोस्ती है या कुछ और ये तो वहीं बता सकते है फिलहाल सभी को इन दोनों की मूवी दिल जंगली का इंतज़ार है।

You May Also Like

English News