कांग्रेसी नेता का MMS वायरल, कैमरा देख धोती समेटते भागे..देखे पूरा विडियो

इन दिनों सोशल मीडिया किसी भी मामले में मेन स्ट्रीम मीडिया से पीछे नहीं रहा है। नई खबरों की बात हो या सभी खबरों की जांच पड़ताल, मेन स्ट्रीम मीडिया भी सोशल मीडिया को कवर करने में लगी रहती है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज की भी अपनी एक सनसनी है।

कांग्रेसी नेता का MMS वायरल, कैमरा देख धोती समेटते भागे

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कांग्रेसी नेता के एमएमएस ने शहर नहीं पूरे देश को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक वृद्ध बिस्तर पर एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है। खबर अनुसार वीडियो भेजने वाले का दावा है कि बिना वस्त्र युवती के साथ आपत्ति जनक हालत में दिख रहे शख्स जबलपुर के पूर्व महापौर एनपी दुबे हैं। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी में भी खलबली मच गई है।

माना जा रहा है कि पूर्व महापौर दुबे का बंगला गोरखपुर में है, जहाँ उनका कार्यालय है। उसी कार्यालय में इस वीडियो को बनाया गया है। इस मामले के बाद दुबे ने अपना सेलफोन बंद कर लिया और किसी से बात नहीं की।

खबर अनुसार खुद कांग्रेस के नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने स्वीकार किया कि एमएमएस में लड़की के साथ दिख रहे वृद्ध एनपी दुबे ही हैं।

इस बारे में कांग्रेस नेता दिनेश यादव ने भी कहा कि वीडियो में दिख रहे शख्स दुबे जरूर हैं, मगर कहा नहीं जा सकता कि वीडियो किस भावना से बनाया गया। हो सकता है कि यह उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए भी बनाया गया हो।

उन्होंने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। अगर लड़की सहमति से उनके साथ है तो ये उनका व्यक्तिगत मामला हो सकता है। वहीं अगर लड़की शिकायत करती है तो पार्टी के नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

English News