कांग्रेस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव हो खुदकुशी की, रुपनगर में शिअद नेता की पत्‍नी ने दी जान

यहां एक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव होकर आत्‍महत्‍या कर ली। उसने खुद को गोली मार ली। इस घटना से सनसनी फैल गई। उसकी पहचान संदीप सिंह उर्फ सैंडी के रूप में हुई है। दूसरी ओर, रुपनगर में युवा अकाली दल के देहाती जिला प्रधान की पत्‍नी ने गोली मारकर जान दे दी। वह घर की खराब अार्थिक हालात से परेशान थी। बताया जाता है कि वह पिता के निधन से भी बेहद दुखी थी।जसविंदर कौर ने बुधवार सुबह खुद को गोली मारी। आज ही उनके दिवंगत पिता की बरसी थी। वाट्सएप ग्रुप में वह मंगलवार से ही 'मिस यू पापा' का मैसेज डाल रही थी। जसविंदर की बड़ी बहन ने बताया कि पिता के निधन  से वह दुखी थी। 37 साल की जसविंदर कौर ने खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की। पुलिस जांच में जुटी है। जसविंदर के पति रणजीत सिंह गुडविल ने बतायाकिपरिवार की अार्थिक स्थिति खराब है। इस कारण उनकी पत्नी मानसिक तौर पर परेशान थी। उधार लेने वाले वापस नहीं लौटा रहे थे।

फगवाड़ा में आज दोपहर बाद युवा कांग्रेस कार्यकर्ता 32 साल के संदीप सिंह उर्फ सैंडी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इससे शहर में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि सैंडी फेसबुक पर लाइव हुआ और अपने दोस्‍तों से बातें कर रहा था और अचानक उसने खुद को गोली मार ली। इससे उसकी मौत हो गई। वह फगवाड़ा के चचोकी का रहनेवाला था।

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि संदीप ने आत्महत्या करने जैसा कदम क्‍यों उठाया। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से वह काफी परेशान था। घ्टना के बारे में पता चलते ही अर्बन एस्टेट पुलिस के अधिकारी मुख्तियार सिंह पु‍लिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

उधर, रूपनगर में शिरोमणि अकाली दल के देहात जिला प्रधान रणजीत सिंह गुडविल की पत्‍नी जसविंदर कौर ने खुद  को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी गुरविंदर सिंह अौर अन्‍य पुलिस अधिकारी रणजीत सिंह के घर पहुंचे। उन्‍हाेंने परिवार के लाेगाें से पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पाेस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

जसविंदर कौर ने बुधवार सुबह खुद को गोली मारी। आज ही उनके दिवंगत पिता की बरसी थी। वाट्सएप ग्रुप में वह मंगलवार से ही ‘मिस यू पापा’ का मैसेज डाल रही थी। जसविंदर की बड़ी बहन ने बताया कि पिता के निधन  से वह दुखी थी। 37 साल की जसविंदर कौर ने खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की। पुलिस जांच में जुटी है। जसविंदर के पति रणजीत सिंह गुडविल ने बतायाकिपरिवार की अार्थिक स्थिति खराब है। इस कारण उनकी पत्नी मानसिक तौर पर परेशान थी। उधार लेने वाले वापस नहीं लौटा रहे थे।

 

You May Also Like

English News