कांग्रेस की B टीम है आम आदमी पार्टी: मनोज तिवारी

दिल्ली में राज्यसभा सीटों को लेकर हंगामा मचा हुआ है. एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा भेजे जाने पर कांग्रेस नेता अजय माकन ने भाजपा और आम आदमी पार्टी की सेटिंग की बात कही. उनका कहना था कि एनडी गुप्ता को लाभ का पद दिया है. इस आरोप पर मनोज तिवारी का कहना है की आम आदमी पार्टी ,कांग्रेस की B टीम है.कांग्रेस की B टीम है आम आदमी पार्टी: मनोज तिवारीकांग्रेस की B टीम है आम आदमी पार्टी: मनोज तिवारी

तिवारी का कहना था कि अजय माकन तब क्यूं नहीं कुछ बोले जब सुशील गुप्ता इस्तीफ़ा देने आए थे. तब पीसी करते और बताते की ये राज्यसभा जाने की बात कर रहे हैं. इन्होंने आम आदमी पार्टी से सेटिंग की है. हमने पीसी की और कहा की आम आदमी पार्टी ने सेटिंग की है. पैसे लिए है, इसलिए अमीर व्यापारियों को राज्यसभा भेज रहे हैं. तिवारी का कहना था कि हमने कहा तो आम आदमी पार्टी को और बुरा लगा कोंग्रेस को, तो सेटिंग किसकी है देख लो.

कुमार विश्वास बीजेपी में आएंगे? 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से ये सवाल पूछा गया कि क्या कुमार विश्वास भाजपा में आएंगे? तब उनका जवाब था – ‘’बीजेपी तो मिस कॉल पर सदस्यता दिलाती है. जो भी शख़्स भाजपा की विचारधारा रखता है, उसका तो पार्टी हमेशा ही स्वागत करती है. हालांकि अभी भाजपा को कुमार विश्वास से जोड़ने से अच्छा है कि राज्यसभा को लेकर मचे घमासान पर बात हो. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जब अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे, तब भी कुमार विश्वास बहुत नाराज़ थे. उन्होंने एक वीडि‍ओ के ज़रिए ये बात कही थी.

You May Also Like

English News