कांग्रेस के इस नेता को नहीं पसंद सेल्फी, फेंक दिया एक शख्स का मोबाइल

हमेशा से किसी न किसी बात को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने रहने वाले कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार एक बार चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस बार वे जिस वजह से सुर्खियां में छाये हुए हैं वह वजह है लोगों में बढ़ता सेल्फी का क्रेज और वो बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज और नेताओं के साथ सेल्फी लेने का क्रेज़.कांग्रेस के इस नेता को नहीं पसंद सेल्फी, फेंक दिया एक शख्स का मोबाइल

बस इसी तरह एक शख्स कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार के साथ सेल्फी लेना चाहता था और उस शख्स ने इसकी कोशिश की तभी कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का पारा आसमान छू गया और डीके शिवकुमार ने उस शख्स का फ़ोन को छीनकर जमीन पर फेंक दिया, यह पूरी घटना बेल्लारी में घटित हुई और वहां मौजूद अन्य लोग जो वीडियो बना रहे थे, डीके शिवकुमार के द्वारा किये इस कार्य का भी वीडियो उन्होंने बना लिया और वहीँ मौजूद मीडिया द्वारा भी इसका वीडियो बना कर शेयर कर दिया गया जो कि वायरल हो गया और इसी वीडियो ने एक बार फिर कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार को सुर्ख़ियों में ला खड़ा कर दिया.

गौरतलब है कि कांग्रेस के मंत्री डीके शिवकुमार ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी के एक फैसले का बचाव करते हुये कहा था कि भाजपा के पूर्व विधायक बीएस आनंद सिंह और निर्दलीय विधायक बी नागेंद्र जिन्हे कांग्रेस में शामिल किया गया था उनके खिलाफ कोई भी भ्रष्टाचार के मामले नहीं है, इसकी पूरी जांच करने के बाद ही उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है. बता दें कि कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने एक बयान देते हुए कहा था कि – “हमारी पार्टी ने उन दोनों पर लगे आरोपों की गंभीरता से जांच की और पाया कि उनके ऊपर किसी तरह के गंभीर आरोप नहीं हैं. जिसके बाद ही हमने उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए हामी भरी है.”

कोंग्रेसी नेता डीके शिवकुमार आगे कहा था कि दोनों नेताओं ने अपनी मर्ज़ी से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने और राज्य के कल्याण के लिए बिना किसी किसी शर्त के कांग्रेस पार्टी को चुना है और उसमे शामिल हुए हैं. और दोनों ही नेताओं ने पार्टी के ऊपर इस फैसले को छोड़ दिया है कि आने वाले चुनाव में उन्हें टिकिट मिलेगी या नहीं.

You May Also Like

English News