अभी-अभी: कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय ने मारे छापे,और फिर…

मुंबई: बाबा सिद्दीकी की रोजा-इफ्तार पार्टी हमेशा सुर्खियों में रहती है. इस पार्टी में बॉलीवुड की जानी-मानी स्टार्स शिरकत करते हैं. लेकिन इस बार बाबा सिद्दीकी अपनी मेहमान नवाजी की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं.अभी-अभी: कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय ने मारे छापे,और फिर...यह भी पढ़े:> बेटी के बॉयफ्रेंड को किसी और की बाहों में देखकर पिता ने किया ऐसा काम…जो हुआ

कांग्रेसी नेता बाबा सिद्दीकी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा डाला है. बाबा सिद्दीकी मुंबई में बांद्रा पश्चिम सीट से लगातार तीन बार विधायक रहे चुके हैं. उनके घर समेत पांच जगहों पर छापे मारे गए हैं. दरअसल पूरा मामला स्लरम प्रोजेक्टे और उसके चलते मनी लांड्रिंग से जुड़ा है. बांद्रा पुलिस पहले ही इस मामले की जांच कर रही है. 

खबरों के मुताबिक, यह रेड 400 स्लम रिहैब्लिटेशन घोटाले के मामले की वजह से की गई है. बांद्रा पुलिस ने बाबा सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है. बांद्रा इलाके के स्लम प्लॉट को डेवलप करने के लिए उसका एक हिस्सा स्लम के लोगों को बना कर देना होता है. इस स्कीम में फर्जी दस्तावेजों के जरिए उन्होंने घोटाला किया है. उनपर 100 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप है. वहीं बाबा सिद्दीकी के सहयोगी बिल्डर रफीक मकबूल कुरैशी के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है.

You May Also Like

English News