कांग्रेस ने नोटबंदी से जोड़ा पीएनबी घोटाला, भाजपा सरकार की चुप्पी पर खड़े किए सवाल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। उन्होंने घोटाले को नोटबंदी से जोड़ते हुए भाजपा सरकार की चुप्पी पर सवाल खड़े किए। उन्होंने केंद्र के उन दावों पर सवाल उठाए जिसमें कहा गया था कि यह सब यूपीए काल में शुरू हुआ था।कांग्रेस ने नोटबंदी से जोड़ा पीएनबी घोटाला, भाजपा सरकार की चुप्पी पर खड़े किए सवाल
कांग्रेस ने 367 एलओयू की एक लिस्ट जारी करते हुए कहा कि यह सब 2017-18 के दौरान शुरू हुआ था। कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा के उन दावों को खारिज किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी नीरव मोदी के ज्वैलरी शो में शामिल हुए थे। घोटाले के प्रभाव को देखते हुए कांग्रेस समिति ने कहा कि मोदी के शासन में कई घोटाले सामने आने के बाद से लोगों के मन में बैंक में जमा अपने पैसों को लेकर सुरक्षा खत्म हो गई है। विजय माल्या, नीरव मोदी, ललित मोदी के देश छोड़कर भागने से सत्ता की सहभागिता सामने आई है।

राहुल ने नोटबंदी के साथ पीएनबी घोटाले को जोड़ते हुए इसे आश्चर्यजनक बताया और कहा कि पीएम मोदी ने 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए और देश के पैसों को बैंकिंग सिस्टम में भेज दिया। वहीं नीरव मोदी 22,000 करोड़ रुपए बैंक से लेकर देश छोड़कर भाग गया। पीएम बच्चों को यह बता सकते हैं कि परीक्षा में किस तरह लिखें लेकिन यह नहीं बता सकते कि कैसे नीरव मोदी आम आदमी का पैसा छीनकर भाग गया।

You May Also Like

English News