कांग्रेस ने AAP सरकार पर साधा निशाना कहा, फिर होगा दिल्ली में जलभराव की समस्या..

कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने बीजेपी-आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा और आम आदमी पार्टी के आपसी झगड़े के कारण दिल्ली के लोगों को डेंगू, चिकनगुनिया तथा जलभराव जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. कांग्रेस ने AAP सरकार पर साधा निशाना कहा, फिर होगा दिल्ली में जलभराव की समस्या..अमित शाह के लिए बड़ी चेतावनी, कहा- BJP कार्यकर्ताओं के हत्यारों को नहीं बख्शा जाएगा

माकन ने कहा कि 29 मई तक पीडब्ल्यूडी के अन्तर्गत आने वाले केवल 4.70 प्रतिशत नालों की ही सफाई हुई है, जबकि नालों की डिसिल्टिंग 15 जून तक पूरी हो जानी चाहिए. पीडब्ल्यूडी की वेबसाइट का हवाला देते हुए माकन ने बताया कि दिल्ली के पीडब्ल्यूडी विभाग ने 29 मई को नालों की सफाई में काम आने वाली सुपर सकर मशीन का टेंडर जारी किया है. जबकि 15 जून तक नालों की सफाई हो जानी चाहिए. इससे यह साबित होता है कि दिल्ली सरकार मानसून तथा उसके कारण होने वाली परेशानियों से निपटने के लिए कितनी तैयार है.

माकन ने बताया कि 15 जून तक पीडब्ल्यूडी के तहत आने वाले नालों की डिसिल्टिंग के कार्य को पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था. मानसून के आने से पहले डिसिल्टिंग की प्रक्रिया पूरी हो जानी चाहिए क्योंकि गाद को बाहर निकालने के पश्चात उसको सूखने के लिए कुछ दिन चाहिए होते हैं, जिससे उसको आसानी से हटाया जा सके.

माकन ने कहा कि केंद्र सरकार ने केजरीवाल व उसकी टीम के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में लीपापोती के अलावा कोई ठोस कार्यवाही नहीं की है. क्योंकि उनके खिलाफ कोई एफआईआर तक नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार केजरीवाल और उसकी टीम के खिलाफ दिखावे के लिए एक सीमा तक जाती है और उसके बाद कोई कार्यवाही नहीं करती.

You May Also Like

English News