कांग्रेस मुक्त भारत को लेकर पीएम मोदी पर बरसे शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि वह भाजपा के साथ किसी तरह का गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि संसदीय व्यवस्था में विचारों में भिन्नता होते हुए भी किसी बल को पूरी तरह से खत्म करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।  
कांग्रेस मुक्त भारत को लेकर पीएम मोदी पर बरसे शरद पवार

पाक न्यूक्लियर प्लांट पर 1984 में हमला कर सकती थी भारतीय वायुसेना

उन्होंने एनसीपी के भी कांग्रेस के साथ कुछ मतभेद और मुद्दे होने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमारे भी कांग्रेस पार्टी के साथ कुछ मतभेद और मुद्दे हैं लेकिन हमने कभी ये नहीं कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने देश में कुछ भी नहीं किया। हमारे भी कुछ मतभेद हैं लेकिन उस मतभेद को हम किसी को खत्म करने के स्तर तक नहीं ले गए।

बजट सत्रः सर्वदलीय बैठक के लिए पहुंचे PM, TMC करेगी बजट का बॉयकॉट

पवार ने रविवार को वास्को में अपनी पार्टी के उम्मीदवार जोस फिलीप डिसूजा के लिए प्रचार के दौरान कहा कि ऐसी अफवाह उड़ाई जा रही थी कि एनसीपी, भाजपा के करीब जा रही है। यह बिल्कुल बकवास और झूठी खबर है। एनसीपी कभी भी भगवा पार्टी का समर्थन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हम कभी भी धर्मनिरपेक्षता से समझौता नहीं करेंगे और किसी भी सांप्रदायिक ताकत के साथ नहीं जाएंगे। पवार को हाल ही में केंद्र सरकार ने देश के दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से नवाजा है।

 
 

You May Also Like

English News