काजोल और करिश्मा ही नहीं बल्कि इन दो एक्ट्रेस के साथ भी थे सिंघम के प्यार के चर्चे

फिल्म ‘बादशाहो’ में अपना धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले एक्टर ‘अजय देवगन’ की जिंदगी के बारे में बहुत सी ऐसे बाते है जो शायद ही आप सभी को पता हो चलिए आज हम अजय की लाइफ के उन छुपे हुए राज से पर्दा उठाते है…काजोल और करिश्मा ही नहीं बल्कि इन दो एक्ट्रेस के साथ भी थे सिंघम के प्यार के चर्चेजानिए क्या है कलेक्शन, हांगकांग में दूसरे हफ्ते भी दिखा आमिर खान की ‘दंगल’ का जलवा

यह तो आपको पता ही होगा की साल 1995 में अभिनेत्री काजोल से शादी करने के पहले अजय के काफी एक्ट्रेस के साथ अफेयरस रह चुके है. उन एक्ट्रेस में से एक थी रवीना टंडन. जी हाँ… खबरों की मानें तो अजय रवीना रिलेशनशिप में थे तभी अजय की जिंदगी में करिश्मा कपूर की एंट्री हुई. करिश्मा की वजह से अजय ने रवीना से ब्रेकअप कर लिया. ब्रेकअप का दुःख रवीना से सहा नहीं गया वह इतनी परेशान हो गयी थी कि उन्होंने सुसाइड तक करने की कोशिश की थी. एक इंटरव्यू में अजय ने कहा था कि, ‘ रवीना को साइकायट्रिस्ट की जरूरत है.’ अजय से जब उन लेटर्स के बारे में पूछा गया जो की उन्होंने रवीना को लिखे थे तो अजय का कहना था, ‘लेटर्स? कौन से लेटर्स?’ रवीना को कहो कि वो उन लेटर्स को छपवाएं, मैं भी देखना चाहता हूं कि वो कितनी कल्पना कर सकती हैं.’

चलिए करिश्मा कपूर रवीना की बात तो हो गया अब हम बात कर रहे है एक्ट्रेस कंगना रनौत की. अजय देवगन के साथ कंगना का नाम भी जुड़ चूका है सुनने में आया था कि फिल्म ‘वंस अपॉन अ टाइम’ की शूटिंग के समय दोनों के बीच अफेयर था.

हालांकि यह सिर्फ एक कैज़ुअल रोमांस था जिसमे दोनों ने ही एक-दूसरे से कोई उम्मीद नहीं रखी थी. इतना ही नहीं सुनने में तो यह भी आया था कि अजय के कहने पर ही ‘रासकल्स’ ‘तेज’ जैसी फिल्मे कंगना को ऑफर हुई थी.

तो काजोल से पहले भी अजय न जाने कितनी लड़कियों के साथ अफेयर में रह चुके थे. वैसे आपको बता दे कि करिश्मा कपूर से ब्रेकअप के बाद ही अजय काजोल एक साथ हुए थे.

You May Also Like

English News