कानपुर: तेज रफ्तार डम्पर ने घर को रौंदा 6 की मौत

उत्तर प्रदेश की लचर व्यवस्था इस हद तक बिगड़ चुकी है कि यहाँ पर कुछ लोगों ने अपनी संवेदनाएं बेच दी है और उन्हें लोगों की लाशों से कोई फर्क नहीं पड़ता. कल हुई कानपूर की घटना के अनुसार एक बालू से लदा तेज रफ़्तार डम्पर बैलेंस बिगड़ने के कारण एक घर में जा घुसा, और कुछ ही मिनट में नशे की हालत में इस घर को पूरी तरह उजाड़ दिया. जहाँ इस घर में पहले कुछ बच्चें खेला करते थे अब वहां लाशें जमा थी.उत्तर प्रदेश की लचर व्यवस्था इस हद तक बिगड़ चुकी है कि यहाँ पर कुछ लोगों ने अपनी संवेदनाएं बेच दी है और उन्हें लोगों की लाशों से कोई फर्क नहीं पड़ता. कल हुई कानपूर की घटना के अनुसार एक बालू से लदा तेज रफ़्तार डम्पर बैलेंस बिगड़ने के कारण एक घर में जा घुसा, और कुछ ही मिनट में नशे की हालत में इस घर को पूरी तरह उजाड़ दिया. जहाँ इस घर में पहले कुछ बच्चें खेला करते थे अब वहां लाशें जमा थी.  घटना इलाहाबाद हाईवे के महाराजपुर थाने के पास की है. पुलिस के मुताबिक, डंपर चालक नशे की हालत में था. दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे के बाद घर में सो रही बुजुर्ग महिला समेत 6 लोग इसकी चपेट में आ गए और 5 की मौके पर मौत हो गई. जबकि इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.  उधर घर की हालात देखकर मौके पर मौजूद लोग सन्न रह गए. उनको उनके लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि यहाँ कुछ समय पहले का मंजर क्या था और अब क्या है. नशे की हालत में डम्पर ड्राइवर मौके से भाग निकला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुचाएं और अभी जांच चल रही है.

घटना इलाहाबाद हाईवे के महाराजपुर थाने के पास की है. पुलिस के मुताबिक, डंपर चालक नशे की हालत में था. दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे के बाद घर में सो रही बुजुर्ग महिला समेत 6 लोग इसकी चपेट में आ गए और 5 की मौके पर मौत हो गई. जबकि इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

उधर घर की हालात देखकर मौके पर मौजूद लोग सन्न रह गए. उनको उनके लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि यहाँ कुछ समय पहले का मंजर क्या था और अब क्या है. नशे की हालत में डम्पर ड्राइवर मौके से भाग निकला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुचाएं और अभी जांच चल रही है. 

 

You May Also Like

English News