कानपुर परविर्तन रैली में अपनी ‘लकी चेयर’ पर बैठे पीएम मोदी

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कानपुर में परविर्तन रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने कई योजनाओं का लोकार्पण भी किया। मोदी की इस रैली की सबसे खास बात थी उनकी लकी चेयर। रिपोर्ट्स के अनुसार मोदी कार्यक्रम के दौरान इस चेयर पर बैठे।

lucky_chair_19_12_2016

बड़ी खबर: राजस्थान में रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमला, धमाकों से दहला गये लोग

यह वहीं कुर्सी है जिस पर प्रधानमंत्री 19 अक्‍टूबर 2014 को तब बैठे थे तब वो लोकसभा चुनाव में कैंपेन के तहत कानपुर में विजय शंखनाद रैली में हिस्‍सा लेने आए थे। उस चुनाव में भाजपा ने यूपी में 80 में से 71 सीटों पर जीत दर्ज की थी और इसके बाद से ही प्रदेश भाजपा ने ना सिर्फ इस कुर्सी बल्कि पीएम मोदी ने जिस ग्‍लास से पानी पिया था और जिस दुकान के लड्डू खाए थे उसे भी संभाल कर रखा गया है।narendra-1482133629

बड़ी खबर: हो गया फैसला, आपको दोगुना पैसा करके लौटाएगी मोदी सरकार

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार यह मोदी की यह लकी कुर्सी भाजपा कार्यालय में एक कांच के चेंबर में रखी गई थी। कुर्सी पर पीएम को बैठाने को लेकर शहर भाजपा के अध्‍यक्ष सुरेंद्र मैथनी ने कहा कि पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार कानपुर आए हैं। कार्यकर्ताओं का मानना है कि जिस कुर्सी पर पीएम मोदी 2014 में बैठे थे वो लकी थी और इसलिए उन्‍हें परिवर्तन रैली में भी इसी पर बैठाया जाना चाहिए।

You May Also Like

English News