कानून की रक्षा करने वाले सिपाही को ही तलाश रही कानपुर पुलिस ! पढि़ए क्यों

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में पुलिस विभाग में तैनात एक सिपाही ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। सिर्फ इतना ही आरोपी सिपाही पत्नी के शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था पर ऐसा नहीं कर सका और पत्नी का शव छोड़कर फरार हो गया। अब पुलिस फरार सिपाही की तलाश में लगी है।

कानपुर के कल्यानपुर कोतवाली में सनोज यादव सिपाही के पद पर तैनात है। बताया जाता है कि उसकी शादी इटावा निवासी अर्चना से हुई थी। अर्चना दिल्ली में रहकर नेट की तैयारी कर रही थी। दोनों पति-पत्नी के बीच काफी समय से मनमुटाव चल रहा था। इस के चलते दोनों का बेटा हर्शल अपने दादा-दादी के पास ही रहता था।

बताया जाता है कि 23 फरवरी को चुनाव ड्यूटी के बाद अर्चना को लेकर सनोज कल्यानपुर आया था। जहाँ देर रात विवाद के बाद सनोज ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह पत्नी का शव ठिकाने लगाने की फिराक में था पर वह ऐसा नहीं कर सका। हुआ यूं कि आरोपी सिपाही शव को उतारने के लिए सीढ़ी लगाकर नीचे उतर रहा था, पर इसी बीच अचानक सीढ़ी टूट गयी और वह शव सहित नीचे गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी सिपाही वहां से फरार हो गया।

खबर पाकर मौके पर कल्यानपुर पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने छानबीन के बाद अर्चना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या की खबर अर्चना के मायके वालों को दी है। फिलहाल घटना के बाद आरोपी सिपाही फरार है और पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

loading...

You May Also Like

English News