काफिले से अचानक गायब हुई अन्ना हजारे की कार, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

उत्तराखंड पहुंचे अन्ना हजारे की कार अचानक काफिले से गायब हो गई। इसके बाद वहां पुलिस और समर्थकों में हड़कंप मच गया।काफिले से अचानक गायब हुई अन्ना हजारे की कार, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

गौहरीमाफी में जनसभा के बाद ग्रामसभा गढ़ी मयचक में प्रधान के घर खाने के लिए जा रहे अन्ना हजारे की कार अचानक काफिले से गायब हो गई, जिससे पुलिस और समर्थकों में हड़कंप मच गया। काफी देर बाद अन्ना से संपर्क होने के बाद पता चला कि तबियत खराब होने की वजह से वह मुनिकीरेती स्थित होटल पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक अन्ना हजारे का सत्यनारायण मंदिर और गौहरीमाफी ग्रामसभा में जनसभा का कार्यक्रम तय था। इसके बाद उन्हें गढ़ी मयचक में प्रधान के घर खाने पर पहुंचना था। गौहरीमाफी में जनसभा समाप्त होने के बाद वाहनों के काफिले के साथ चल रही अन्ना हजारे की कार गढ़ी मयचक रोड से अचानक गायब हो गई। अन्ना हजारे की कार नहीं दिखने पर काफिले में चल रहे पुलिसकर्मियों और समर्थकों में हड़कंप मच गया।

अन्ना की कार नहीं होने पर समर्थकों के चेहरे हवाईयां उड़ गई। काफी देर बाद अन्ना हजारे से संपर्क होने के पता चला कि तबियत खराब होने की वजह से वह सीधे मुनिकीरेती स्थित होटल चल गए। आनन-फानन में समर्थक होटल पहुंचे।

हालचाल जनने के बाद अन्ना ने थकान होने के कारण तबियत खराब होने की बात कही। पूर्व प्रधान संजय पोखरियाल ने बताया कि चिकित्सीय परामर्श और हल्दी का दूध पीने के बाद वह विश्राम के लिए कमरे में चले गए। रायवाला के कार्यवाहक थानाध्यक्ष रायचंद पुरसोड़ा ने बताया कि अन्ना हजारे को पुलिस लाइन से स्कॉट मिला था। बताया कि थाना क्षेत्र तक पुलिसकर्मी उनके साथ थे। गढ़ी मयचक ऋषिकेश कोतवाली में है। लिहाजा मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

You May Also Like

English News