‘काबिल’ को देखकर फूट-फूट कर रो पड़ीं ये हीरोइन और फिर…

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ के रिलीज होने के बाद से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां उसे देखने के लिए पहुंच रहे हैं। फिल्म को बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ आम दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं। खबर है कि ‘काबिल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचीं एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा फिल्म को देखकर काफी इमोशनल हो गईं और हॉल में ही फूट-फूट कर रोने लगीं।
'काबिल' को देखकर फूट-फूट कर रो पड़ीं ये हीरोइन और फिर...

इस हीरोइन को ऐसे अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा, देखिए हॉट तस्वीरें

आपको बता दें कि कई फिल्मों में ऋतिक की ऑनस्क्रीन मां रह चुकीं रेखा ‘काबिल’ देखने के बाद अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाईं और हॉल में ही बैठकर रोने लगीं। 

स्क्रीनिंग अटेंड करने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर और ऋतिक के पिता राकेश रोशन जब घर पहुंचे तो वहां पहले से ही रेखा मौजूद थीं। वो काफी इमोशनल नजर आ रहीं थीं। उनकी आंखों से तब भी आंसू बह रहे थे।

राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन रेखा को संभाल रहीं थीं। राकेश के घर पहुंचते ही रेखा ने उनसे ऋतिक की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऋतिक को बॉलीवुड में आज जो ऊंचाई मिली है, वह उनके पिता राकेश की ही दी हुई है।

फ्लॉप फिल्मों के ढेर पर बैठे हैं अक्षय कुमार, बात तक करना पसंद नहीं करेंगे

आपको बता दें कि ‘कृष’ सीरीज की फिल्म में रेखा ने ऋतिक की ऑन-स्क्रीन मां का किरदार निभाया है। ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’ और ‘कृष 3’ इन तीनों फिल्मों में मां-बेटे की इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

 

You May Also Like

English News