‘काबिल’ सौ करोड़ के करीब पहुंची, आज से 200 स्क्रीन बढ़ी

‘काबिल’ अब सौ करोड़ की ओर बढ़ रही है। पहले एक्सटेंडेड वीक यानी पिछले बुधवार से इस गुरूवार तक फिल्म की कुल कमाई 90.63 करोड़ रही है।

'काबिल' सौ करोड़ के करीब पहुंची, आज से 200 स्क्रीन बढ़ी

शाहरुख की टॉप फिल्मों में ‘रईस’, ने ‘रावन’ को किया बाहर

शुक्रवार से शुरू हो रहे वीकेंड में यह फिल्म आसानी से 100 करोड़ी हो जाएगी। आम दिनों की कमाई की बात करें तो फिल्म को मंडे को इसे सिर्फ 6 करोड़ रुपए ही मिले थे और फिर मंगलवार को भी हालात नहीं सुधरे। मंगलवार को इसकी कमाई छह करोड़ के करीब ही रही। बुधवार भी कोई खास बदलाव नहीं आया और ‘काबिल’ ने 5.70 करोड़ कमाए। गुरूवार को इसने 5.25 करोड़ जमा किए।

रईस’ 120 करोड़ से ज्यादा कमा चुका है। दोनों फिल्मों की कमाई में कुल अंतर 30 करोड़ रुपए से ज्यादा का है। ‘काबिल’ को पहले दिन टिकट खिड़की पर करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। अब भी अगर फिल्म साढ़े पांच करोड़ रोज कमा रही है तो मतलब लगाया जा सकता है कि धीरे-धीरे फिल्म मजबूत हो रही है। शुक्रवार से इसकी स्क्रीन्स बढ़ने की भी खबर है। पहले यह 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। आज से 200 स्क्रीन बढ़ी हैं।

शाहरुख की टॉप फिल्मों में ‘रईस’, ने ‘रावन’ को किया बाहर

निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म को विदेश में जरूर खास पसंद नहीं किया जा रहा है। देश में ‘काबिल’ के पक्ष में उसे मिली समीक्षाएं हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ की है और लोग भी इसे देख रहे हैं।

You May Also Like

English News