काबुल में फिर एक साथ कई जगहों पर धमाके

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में बम धमाके का होना आम बात होती जा रही है. लगातार धमाकों से दहलता काबुल बुधवार को फिर हादसों का शिकार हुआ और एक साथ कई जगहों पर धमाके हुए. ये धमाके काबुल के कला-ए-फतुल्लाह इलाके में हुए हैं. स्थानीय मीडिया के अनुसार, मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि काबुल में तीन से पांच अलग जगहों पर धमाके हुए हैं. धमाकों में कई लोगों के घायल होने की खबर है.अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में बम धमाके का होना आम बात होती जा रही है. लगातार धमाकों से दहलता काबुल बुधवार को फिर हादसों का शिकार हुआ और एक साथ कई जगहों पर धमाके हुए. ये धमाके काबुल के कला-ए-फतुल्लाह इलाके में हुए हैं. स्थानीय मीडिया के अनुसार, मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि काबुल में तीन से पांच अलग जगहों पर धमाके हुए हैं. धमाकों में कई लोगों के घायल होने की खबर है.  जिन अलग-अलग जगहों पर धमाका हुआ है उनमें से एक पुलिस हेड क्वार्टर भी है. काबुल के PD13 पुलिस हेडक्वार्टर में धमाके और गोलीबारी की आवाज़ सुनाई दी है. अब तक हुए 6 हमलों में 1 महीने में अफगानिस्तान में कुल 60 लोगों की मौत हो गई थी और 129 लोग घायल हुए है.   कुछ दिनों पहले ही हुए धमाकों में हाल ही में काबुल में दो आत्मघाती हमलों में करीब 29 लोगों की मौत हो गई थी. इनमें 9 पत्रकार भी शामिल थे. 30 अप्रैल को जब पहला हमला हुआ था, तब वहां पर कई लोग घायल लोगों की मदद करने पहुंचे थे. लेकिन तभी वहां दूसरा धमाका हो गया.

जिन अलग-अलग जगहों पर धमाका हुआ है उनमें से एक पुलिस हेड क्वार्टर भी है. काबुल के PD13 पुलिस हेडक्वार्टर में धमाके और गोलीबारी की आवाज़ सुनाई दी है. अब तक हुए 6 हमलों में 1 महीने में अफगानिस्तान में कुल 60 लोगों की मौत हो गई थी और 129 लोग घायल हुए है. 

कुछ दिनों पहले ही हुए धमाकों में हाल ही में काबुल में दो आत्मघाती हमलों में करीब 29 लोगों की मौत हो गई थी. इनमें 9 पत्रकार भी शामिल थे. 30 अप्रैल को जब पहला हमला हुआ था, तब वहां पर कई लोग घायल लोगों की मदद करने पहुंचे थे. लेकिन तभी वहां दूसरा धमाका हो गया.

You May Also Like

English News