अभी-अभी: देश में हुए ये बड़े धमाके दहल गया पूरा देश, चारो तरफ अफरा-तफरी…

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में भारतीय दूतावास के पास शक्तिशाली बम धमाका हुआ है. अफगान स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस धमाके की वजह से कम से कम 80 लोगों की मौत, जबकि 325 से ज्यादा लोगों के घायल होने की पुुष्टि की है. हालांकि, भारतीय दूतावास के सभी कर्मचारी सुरक्षित बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इन धमाकों से जर्मन और ईरानी दूतावास निशाने पर था.अभी-अभी: देश में हुए बड़े धमाके दहल गया पूरा देश, चारो तरफ अफरा-तफरी...मीट की किल्लत बन सकती है बड़े बवाल का कारण, योगी सरकार आने के बाद…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस धमाके के बाद दुख व्यक्त किया है. पीएम ने ट्वीट कर कहा कि हम काबुल में हुए बम धमाकों की कड़ी निंदा करते हैं, हमारी सांत्वना सभी पीड़ितों के साथ है. भारत आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अफगानिस्तान के साथ खड़ा है.

अमिताभ बच्चन ने किया सीएम की पत्नी के साथ ऐसा डांस, अकेले में ही देखे ये विडियो…

धमाका इतना तेज था कि कई किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनी गई। स्थानीय निवासी दानिश ने बताया कि बेहद शक्तिशाली धमाके के बाद 30 से ज्यादा वाहन नष्ट हो गए हैं। इससे पहले इसी साल मार्च में ISIS ने काबुल में अमेरिकी दूतावास को भी निशाना बना गया था। जिसमें 30 लोगों की मौत हुई थी।

घटना के बाद भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया है। सुषमा ने कहा कि ईश्वर की कृपा है कि काबुल में हुए बड़े बम धमाके के बाद सभी भारतीय सुरक्षित है।

You May Also Like

English News