कारोबारी की हत्या से भड़की हिंसा, लोगो ने पुलिस की गाड़ी फुक कर किया विरोध..

बिहार के सीवान में हिंसा भड़क उठी। दरअसल यहां पर एक कारोबारी की मौत के बाद लोग भड़क उठे और उन्होंने पुलिस के वाहनों में आग लगा दी। मरने वाले कारोबारी की पहचान राशिद अहमद सरकार के तौर पर हुई है। राशिद रघुनाथपुर के आरजेडी विधायक हरिशंकर यादव का करीबी था। वह आरजेडी के युवा दल का नेता भी था। उसका फर्नीचर का कारोबार था।कारोबारी की हत्या से भड़की हिंसा, लोगो ने पुलिस की गाड़ी फुक कर किया विरोध..मुलायम सिंह ने कहा की गायत्री प्रजापति का मामला CM,PM और राष्ट्रपति तक लेकर जाऊंगा…

कारोबारी की हत्या को लेकर लोगों ने विरोध करते हुए हुसैनगंज क्षेत्र में सड़क पर यातायात जाम कर दिया। इन लोगों ने सड़क पर आगजनी तक की। जब ये लोग चक्काजाम कर रहे थे तो पुलिस ने इन्हें रोकने का प्रयास किया। ऐसे में विरोध करने वाले लोग आक्रोशित हो उठे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ गया। लोग पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित हो गए और मुफस्स्लि थाना प्रभारी अनिरूद्ध प्रसाद के वाहन को आग लगा दी गई।

जब घटनास्थल पर सीवान के एसपी सौरभ कुमार शाह पहुंचे तो लोगों ने उनसे चर्चा की और फिर समझाईश के साथ स्थिति को नियंत्रित किया गया। मिली जानकारी के अनुसार राशिद अपनी मां व बहन के साथ मंगलवार की रात्रि में जब छत पर विश्राम कर रहा था तो ऐसे में वहां पर तीन आरोपी हथियार लेकर पहुंचे और राशिद को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज़ ग्रामीणों को सुनाई दी। ऐसे में ग्रामीणों ने जब देखा तो आरोपी भाग रहे थे। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो वे भाग निकले। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। मगर आरोपियों को पकड़े न जाने के कारण आरोपियों ने क्षेत्र में चक्का जाम कर दिया जिसके बाद प्रदर्शन उग्र हो गया।

You May Also Like

English News