कार्तिक आर्यन के ऑपोसिट ये एक्ट्रेस हुई फाइनल

साउथ की एक और फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है जिसके बारे में खबर आ चुकी है. हिंदी रीमेक का चलन बॉलीवुड में  अब भी जारी है. ऐसे ही अभी खबर आई है कि टॉलीवूड हिट फिल्म ‘किरिक पार्टी’ जो कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई थी और उसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. अब हिंदी फिल्म के निर्माता ये चाहते हैं कि उस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जाए. इस फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक जैन डायरेक्ट करने वाले हैं जिसके जानकारी उन्हें कुछ दिनों पहले ही दी थी.साउथ की एक और फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है जिसके बारे में खबर आ चुकी है. हिंदी रीमेक का चलन बॉलीवुड में  अब भी जारी है. ऐसे ही अभी खबर आई है कि टॉलीवूड हिट फिल्म 'किरिक पार्टी' जो कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई थी और उसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. अब हिंदी फिल्म के निर्माता ये चाहते हैं कि उस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जाए. इस फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक जैन डायरेक्ट करने वाले हैं जिसके जानकारी उन्हें कुछ दिनों पहले ही दी थी.  कन्नड़ फिल्म के रीमेक में होंगे 'सोनू'  कहा गया है इस फिल्म के रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन को चुना गया है, पहले इसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को चुना गया था लेकिन उनकी जगह अब कार्तिक आर्यन ने ले ली है और उन्हें फाइनल भी कर लिया गया है. कार्तिक इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे. इसके अलावा फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी फाइनल की जा रही है और एक्ट्रेस के लिए जैकलीन का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है जैकलीन सिमरन परींजा के किरदार में नज़र आएँगी. कार्तिक और जैकलीन के अलावा निर्माता को एक और लीड एक्ट्रेस की तलाश है.  धड़क : जब वायरल हुआ जाह्नवी का किसिंग सीन  जैकलीन को आखिरी बार सलमान के साथ रेस 3 में देखा गया था. निर्माता चाहते थे कि जैकलीन और सिद्धार्थ एक साथ इस फिल्म में काम करें लेकिन आर्यन ने उनकी जगह ले ली. ये पहली बार हो गए जब कार्तिक दो एक्ट्रेस के साथ फिल्म में काम करेने. अब देखना होगा कौनसी होगी ये फिल्म और क्या नाम होगा.

कहा गया है इस फिल्म के रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन को चुना गया है, पहले इसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को चुना गया था लेकिन उनकी जगह अब कार्तिक आर्यन ने ले ली है और उन्हें फाइनल भी कर लिया गया है. कार्तिक इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे. इसके अलावा फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी फाइनल की जा रही है और एक्ट्रेस के लिए जैकलीन का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है जैकलीन सिमरन परींजा के किरदार में नज़र आएँगी. कार्तिक और जैकलीन के अलावा निर्माता को एक और लीड एक्ट्रेस की तलाश है.

जैकलीन को आखिरी बार सलमान के साथ रेस 3 में देखा गया था. निर्माता चाहते थे कि जैकलीन और सिद्धार्थ एक साथ इस फिल्म में काम करें लेकिन आर्यन ने उनकी जगह ले ली. ये पहली बार हो गए जब कार्तिक दो एक्ट्रेस के साथ फिल्म में काम करेने. अब देखना होगा कौनसी होगी ये फिल्म और क्या नाम होगा.

You May Also Like

English News