कार्ल्सबर्ग ने लॉन्च की प्रीमियम स्ट्रॉन्ग खास बीयर ‘ट्यूबर्ग क्लासिक’

नई दिल्ली। ट्यूबर्ग ग्रीन और ट्यूबर्ग स्ट्रॉन्ग की शानदार सफलता के बाद कार्ल्सबर्ग इंडिया ने स्कॉच माल्ट्स के साथ प्रीमियम स्ट्रॉन्ग बीयर ‘ट्यूबर्ग क्लासिक’ भारतीय बाजार में पेश किया। कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा कि ट्यूबर्ग क्लासिक ताजगी से भरपूर स्ट्रॉन्ग बीयर है, जिसमें एक स्ट्रॉन्ग और स्मूथ स्वाद के लिए आयातित स्कॉच माल्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। फिलहाल महाराष्ट्र में पेश किया गया ट्यूबर्ग क्लासिक आने वाले कुछ ही महीनों के भीतर देश भर के चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध होगा।


कंपनी का दावा है कि खासतौर पर भारतीय स्वाद के मुताबिक तैयार किया गया ‘ट्यूबर्ग क्लासिक’ समृद्ध स्वाद वाला बीयर है, जो नई पीढ़ी के बीयर प्रेमियों के लिए एक बेहतर उत्पाद पेशकश करता है।

कार्ल्सबर्ग इंडिया के प्रबंध निदेशक माइकल एन. जेनसेन ने बताया, “आज उपभोक्ता प्रीमियम बीयर की अलग प्रकार की गुणवत्ता और स्वाद की सराहना करते हैं। रुझानों का खयाल रखते हुए हमने ‘ट्यूबर्ग क्लासिक’ की पेशकश की है जो स्कॉच मॉल्ट से बनायी गई है और अधिक स्ट्रॉन्ग तथा अधिक स्मूद बीयर है। हमें पूरा भरोसा है कि इस उत्पाद को उपभोक्ताओं द्वारा सराहा जाएगा। इस पेशकश के साथ हमारा लक्ष्य ‘ट्यूबर्ग क्लासिक’ को पिछले कुछ वर्षों के दौरान भारतीय बीयर उद्योग में पेश किए गए सबसे बड़े नवोन्मेषों में से एक बनाना है।” 

काल्सबर्ग इंडिया के निदेशक (मार्केटिंग) महेश कंचन ने कहा, “ट्यूबर्ग क्लासिक के साथ हमारा लक्ष्य हमारी मौजूदगी और भारतीय बाजार के प्रति प्रतिबद्धता को मजबूत करना और ट्यूबर्ग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करना है। ‘ट्यूबर्ग क्लासिक’ शानदार स्वाद वाली बीयर है जिसे स्कॉच माल्ट से बनाया गया है और यह हमारे ग्राहकों को अधिक स्ट्रॉन्ग तथा अधिक स्मूद बीयर अनुभव प्रदान करती है।”

You May Also Like

English News