अभी-अभी: कार एक्सीडेंट में हुई अनिल की मौत से व्यापार जगत में मचा हडकंप चारों तरफ छाई शोक की लहर…

तरावड़ी: रमेश सचदेवा के 20 वर्षीय पुत्र अनित सचदेवा की मौत के बाद आज पूरे तरावड़ी में शोक की लहर फैल गई। अनित का अंतिम संस्कार आज सोमवार की दोपहर शिवपुरी तरावडी में किया गया। संस्कार में सैंकड़ों लोगों की आंखें नम थी। बता दें कि अनित ने 2 दिन बाद ही सिंगापुर जाना था। उसकी टिकटें पहले से ही बुक थी।अभी-अभी: कार एक्सीडेंट में हुई अनित की मौत से व्यापार जगत में मचा हडकंप चारों तरफ छाई शोक की लहर...देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

गौरतलब है कि अनित सचदेवा अपने दोस्त चिराग के साथ रविवार की शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर घरौंडा स्थित अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहा था। जैसे ही अनित सचदेवा की बाइक बसताड़ा चौंक पर पहुंची तो पुल के नीचे अचानक एक लापरवाह ट्राला चालक ने टक्कर मार दी।

जानिए सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों नोंचती हैं आपका शरीर…

इस हादसे में अनित और चिराग गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन थोड़ी ही देर में अनित ने दम तोड़ दिया था। इस सडक़ हादसे में गंभीर रूप से घायल चिराग डुडेजा को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उसका इलाज चल रहा है। अनित हरियाणा स्टाफ कमीशन की तैयारी कर रहा था और करनाल में कोचिंग ले रहा था। इस दुखद हादसे के बाद तरावड़ी में शोक की लहर दौड़ गई। अनित की मौत के चलते तरावड़ी के प्रमुख बाजार भी बाद दोपहर तक बंद रहे। 

श्री सनातन धर्म सभा के वरिष्ठ सदस्य रमेश सचदेवा के बेटे तथा सतपाल सचदेवा के भतीजे की आकिस्मक मौत के बाद नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने भी गहरा शोक व्यक्त किया। कई धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी इसे गहरा दुख बताया।

श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान सतीश गुलाटी और महासचिव हरीश चावला ने भी गहरा शोक व्यक्त करते हुए अनित सचदेवा को श्री सनातन धर्म सभा की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा नीलोखेड़ी ब्राहामण सभा के पूर्व अध्यक्ष अविनाश कौशिक ने भी इसे परिवार के लिए गहरा सदमा बताते हुए अनित को श्रद्धांजलि अर्पित की। रमेश सचदेवा और अविनाश कौशिक एक ही कक्षा में पढ़ते थे। 
 

You May Also Like

English News