कार छीनकर भाग रहे बदमाशों का मौत ने ऐसे रोका रास्ता….

राजधानी दिल्ली में दो बदमाश एक कैब ड्राइवर से कार छीनकर तो भाग गए लेकिन मौत से नहीं भाग सके. दिल्ली के द्वारका इलाके में शनिवार देर रात कार लूटकर भाग रहे बदमाशों की कार एक ट्रक से जाकर टकरा गई जिसमें मौके पर ही एक बदमाश की मौत हो गई.कार छीनकर भाग रहे बदमाशों का मौत ने ऐसे रोका रास्ता....Breaking News: कानपुर से लखनऊ जाने वाली आज कई ट्रेनें हुई निरस्त…

बताया जा रहा है कि द्वारका सेक्टर 23 में गोयला डेरी मोड़ के पास शनिवार देर रात टैक्सी ड्राइवर को बदमाशों ने रोका और उसपर चाकू से हमला कर उसकी कैब छीन ली. कार छीनकर जब बदमाश भाग रहे थे तो उनकी कार एक ट्रक से जा टकराई. हादसा द्वारका सेक्टर 23 में ही धूलसिरस चौक पर हुआ.

टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार दो बदमाशों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में ट्रक के पीछे लगा लोहे का एंगल निकलकर कार में जा घुसा और ट्रक का पिछला एक्सल भी टूट गया. जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि टक्कर के समय कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा के पार रही होगी. 

वहां मौजूद लोगों के मुताबिक दूसरा बदमाश भी टक्कर से घायल हुआ है, लेकिन वो मौके से फरार हो गया. फरार बदमाश को ढूंढने के लिए पुलिस की टीम ने आस-पास के इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया लेकिन अंधेरा ज़्यादा होने की वजह से सफलता नहीं मिली. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दूसरे घायल बदमाश की तलाश शुरू कर दी है.

You May Also Like

English News