कार में बैठे बैठे आमिर खान के ड्राइवर को आ गई झपकी, फिर हुआ कुछ ऐसा….

पिछले दिनों दिवाली के अवसर पर कई बॉलीवुड स्टार्स के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया था। इनमें से एक थे संजय दत्त जिनके घर पर पार्टी के दिन सितारों का तांता लगा रहा। पार्टी में इंडस्ट्री के सभी लोगों ने जमकर मस्ती की। एक्टर आमिर खान भी इस पार्टी में मौजूद थे लेकिन उस दिन उनके साथ जो हुआ उसे वो हमेशा याद रखेंगे। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था उनके साथ?कार में बैठे बैठे आमिर खान के ड्राइवर को आ गई झपकी, फिर हुआ कुछ ऐसा....कार में बैठे बैठे आमिर खान के ड्राइवर को आ गई झपकी, फिर हुआ कुछ ऐसा....रानी मुखर्जी के फिल्मकार पिता की शोक सभा में पहुंचे ये बॉलीवुड के दिग्गज

आमिर खान और संजय दत्त एक दूसरे के घर से महज 10 मिनट की दूरी पर रहते हैं। उस दिन आमिर खान अपनी गाड़ी से पार्टी से वापस आ रहे थे। तभी आमिर ने देखा कि उनके ड्राइवर को बार-बार झपकी आ रही है। वह लगातार अपनी आंखें खोलने की कोशिश कर रहा है।

आमिर ये देख समझ गए कि उनके ड्राइवर को बहुत गहरी नींद आ रही है। सूत्रों के मुताबिक आमिर खान ने आधे रास्ते में गाड़ी रुकवाकर अपने ड्राइवर पर बहुत गुस्सा किया। उन्होंने ड्राइवर को बहुत डांटा और मुंह पर ठंडे पानी के छींटें मारने के लिए कहा। ये पहली बार नहीं है जब आमिर ने अपने ड्राइवर को आधी नींद में गाड़ी चलातेदेखा। इससे पहले भी आमिर अपने एक ड्राइवर पर अपना गुस्सा निकाल चुके हैं।

 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आमिर खान, पत्नी किरण राव और बेटे आजाद जब एयरपोर्ट की तरफ जा रहे थे, तो उन लोगों के साथ एक ऐसी ही घटना घटी थी। उस वक्त तो परिवार के साथ होने के कारण उन्होंने ड्राइवर से कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में उस पर बहुत गुस्सा निकाला। वैसे सूत्रों की मानें तो आमिर अब नया ड्राइवर तलाश रहे हैं।
 
loading...

You May Also Like

English News