काला जादू का शिकार हुए ये दो मुख्‍यमंत्री, कौन करा रहा है ये षड़यंत्र

चेन्‍नई के अध्‍यात्मिक गुरू ने बताया कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ‘काला जादू’ का शिकार हुई हैं।

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की राजनीति में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रही जंग के बीच काला जादू भी चर्चा में आ गया है। पार्टी से बाहर किए गए नेता रामगोपाल यादव ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह को चेतावनी देते हुए कहा था कि घर में ही कुछ दुश्मन हैं जो बर्बाद करने के लिए काली करतूत कर रहे हैं।  उधर, अखिलेश के समर्थकों का भी कहना है कि उनके चाचा शिवपाल अखिलेश को अलग करने के लिए काला जादू कर रहे हैं। रामगोपाल ने मुलायम को पत्र लिखकर कहा था, ‘दो साल से तंत्र मंत्र चल रहे हैं नेताजी के ऊपर एक कैलाशानंद है, एक राजस्थान का है और एक मध्य प्रदेश का है।’ रामगोपाल ने ये भी लिखा कि सैफई में शिवपाल के घर पर एक ट्रैक्टर नारियल चढ़ाया गया था ताकि अखिलेश का बुरा हो और नेताजी को वश में किया जा सके।

जयललिता गत सितंबर माह से ही अस्पताल में भर्ती हैं। सुरक्षा कारणों से खुद की पहचान छिपाते हुए गुरू ने कहा जयललिता का स्वास्थ्य इतना खराब इसलिए हुआ है क्योंकि उनके ढेर सारे विरोधी और प्रतिद्वंद्वी हैं। उन्होंने बताया,जयललिता के स्वास्थ्य के खिलाफ तांत्रिकों पर बड़ी राशि खर्च करने में केवल विरोधी दल (डीएमके) ही नहीं बल्कि उनकी पार्टी (एआइएडीएमके) के भी लोग हैं जो उन्हें बीमार देखना चाहते हैं। चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती जयललिता के स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को काफी गोपनीय रखा जा रहा है।

jai-lalita-2

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की राजनीति में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रही जंग के बीच काला जादू भी चर्चा में आ गया है। पार्टी से बाहर किए गए नेता रामगोपाल यादव ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह को चेतावनी देते हुए कहा था कि घर में ही कुछ दुश्मन हैं जो बर्बाद करने के लिए काली करतूत कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:> हाउसवाइफ का वीडियो वायरल, अब तक 40 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा

akhilesh-yadav

उधर, अखिलेश के समर्थकों का भी कहना है कि उनके चाचा शिवपाल अखिलेश को अलग करने के लिए काला जादू कर रहे हैं। रामगोपाल ने मुलायम को पत्र लिखकर कहा था, ‘दो साल से तंत्र मंत्र चल रहे हैं नेताजी के ऊपर एक कैलाशानंद है, एक राजस्थान का है और एक मध्य प्रदेश का है।’ रामगोपाल ने ये भी लिखा कि सैफई में शिवपाल के घर पर एक ट्रैक्टर नारियल चढ़ाया गया था ताकि अखिलेश का बुरा हो और नेताजी को वश में किया जा सके।

You May Also Like

English News