कालेज के प्रबंधक व उनकी बेटी की हत्या, घर में पड़ा मिला शव

लखdownload-1नऊ , 6 दिसम्बर । उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जनपद में सोमवार की देर रात एक स्कूल के प्रबंधक व उनकी बेटी की ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी गयी। दोनों का खून से लथपथ शव घर में पड़ा मिला। पुलिस व लोगों के बीच इस बात को लेकर चर्चा है कि दोनों की हत्या कालेज के मैनेजमेंट के झगड़े के चलते की गयी है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है। 
 
एसएसपी इलाहाबाद शलभ माथुर ने बताया कि फाफामऊ के सोरांव स्थित खुशहाल पूरा गांव में सरदार पेटल इंटरमीडिएट कालेज है। इस कालेज के प्रबंध 90 वर्षीय बृजपाल पेटल है। वह कालेज से कुछ ही दूरी पर अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह जब स्थानीय लोग सोकर उठे तो देखा कि बृजपाल व उकी बेटी 60 वर्षीय फूला का खून से लथपथ शव बरामदे में पड़ा था।
 
दोनों की सिर पर ईंट से वार कर हत्या की गयी थी। शव के पास ही खून से सनी ईंट भी पड़ी थी। डबल मर्डर की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के अधिकारी व फारेंसिक की टीम भी पहुंच गयी। छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस व स्थानीय लोगों का मानना है कि इस दोहरी हत्या के पीछे कालेज के मैनेजमेंट का विवाद हो सकता है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है। 
 
 
 
 

You May Also Like

English News