कालेज परिसर में सातवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप!

लखनऊ: नाका स्थित एक प्रतिष्ठिïत गल्र्स कालेज में पढऩे वाली कक्षा सात की छात्रा के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात घटी। छात्रा का आरोप है कि स्कूल परिसर में ही बने एक कमरे में वैन चालक व एक ई- रिक्शा चालक ने उसके साथ गैंगरेप किया। छात्रा के पिता ने इस संबंध में नाका कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। नाका पुलिस ने आरोपी वैन चालक को हिरासत में ले लिया है।


सीओ कैसरबाग अवधेश पाण्डेय ने बताया कि बाजारखाला इलाके में एक प्राइवेट कम्पनी कर्मचारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 12 साल की बेटी नाका स्थित एक गल्र्स कालेज में कक्षा सात की छात्रा है। किशोरी वैन से स्कूल आती-जाती है। बताया जाता है कि बीते 12 मई को भी छात्रा रोज की तरह स्कूल वैन से आयी थी। दोपहर छुट्टïी के समय वैन चालक समय से नहीं पहुंचा। इस पर छात्रा स्कूल परिसर में ही उसका इंतजार करने लगी।

छात्रा का कहना है कि कुछ देर के बाद वैन चालक वहां पहुंचा और उसने उसके मुंह पर रूमाल लगा दिया। इसके बाद आरोपी वैन चालक व उसका एक साथी छात्रा को घसीट कर कालेज परिसर में ही बने एक कमरे में ले गये, जहां पर उन दोनों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। घटना के बाद छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची पर परिवार वालों को कुछ नहीं बताया। घटना के बाद छात्रा गुमसुम रहने लगी तो परिवार वालों ने उसको बातचीत की।

गुरुवार को छात्रा ने अपने साथ हुई वारदात के बारे में परिवार वालों को बताया। छात्रा की बात सुन परिवार के लोग सन्न रहे गये। इसके बाद छात्रा के पिता उसको लेकर नाका कोतवाली लेकर पहुंचे और शिकायत पुलिस से की। छात्रा की बात सुन पुलिस भी दंग रह गयी। पुलिस ने आनन-फानन में छात्रा के पिता की तहरीर पर वैन चालक जुबैर और अज्ञात ई- रिक्शा चालक के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने फिलहाल वैन चालक जुबैर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।
पुलिस कालेज परिसर में लगे कैमरे की फुटेज खंगाल रही है
एसपी पश्चिम जयप्रकाश यादव ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। अब पुलिस ने घटना के दिन कालेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगला रही है। अभी तक की गयी छानबीन में पुलिस को कालेज परिसर में लगे कैमरे में इस तरह की कोई घटना के साक्ष्य नहीं मिले हैं।

You May Also Like

English News