काले हिरण शिकार मामले में 5 अप्रैल को फैसला, क्या सलमान को मिलेगी सजा?

काले हिरण शिकार मामले में सीजीएम कोर्ट (जोधपुर ग्रामीण) पांच अप्रैल को फैसला सुनाएगा. कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने का काम पूरा कर लिया है. इस मामले में सलमान खान आरोपी हैं. सभी की निगाहें इस बात पर लगी हैं कि क्या सलमान और दूसरे आरोपियों को शिकार मामले में सजा मिलेगी? बताते चलें कि सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह भी काले हिरण शिकार मामले में सलमान के साथ आरोपी हैं. ये मामला हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान यानी 19 साल पुराना है.काले हिरण शिकार मामले में 5 अप्रैल को फैसला, क्या सलमान को मिलेगी सजा?सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने फैसला सुरक्षित रख लिया. फैसले के वक्त सलमान खान और दूसरे आरोपी कोर्ट में मौजूद रहेंगे.

आरोपियों की मौजूदगी में पांच अप्रैल को सुनाया जाएगा. इससे पहले सलमान खान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे. 19 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान जोधपुर में होने के कारण व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित हुए थे. वो करीब 35 मिनट तक अदालत में रहे थे. पेशी के दौरान सलमान के वकील ने चश्मदीद गवाह पूनमचंद के गवाही की वीडियो सीडी अदालत में चलाई.

बता दें कि सलमान पर ”हम साथ साथ हैं” फिल्म की शूटिंग के दौरान दो अक्तूबर 1998 को ”कनकानी” गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था. उसके बाद से सलमान कई बार इस केस के सिलसिले में कोर्ट में पेश हो चुके हैं. 

इसके अलावा सलमान फिलहाल फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म 15 जून, 2018 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा उनके हाथ में दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 है. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है.

You May Also Like

English News