रूम हीटर बना मासूम के लिए काल, बिस्तर पर मिली उनकी लाश…

सर्दी के मौसम से बचने के लिए जलाया गया रूम हीटर एक परिवार के लिए ‘काल’ साबित हुआ। सुबह जब कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो पड़ोसियों को चिंता हुई अंदर जाकर देखा तो 4 लोग बेहोश पड़े थे वहीं मासूम बच्ची की मौत हो चुकी थी। मामला यूपी के औरैया जिले का है। रूम हीटर बना मासूम के लिए काल, बिस्तर पर मिली उनकी लाश...

औरैया कोतवाली क्षेत्र के कस्बा खानपुर में सर्दी के मौसम में एक कमरे में रूम हीटर लगाकर सो रहे परिवार के चार सदस्य सुबह बेहोशी की हालत में मिले। जब सुबह देर तक वह लोग बाहर नहीं निकले तो अन्य परिजनों ने उन्हें बेहोशी की हालत में पाया। जिस पर पड़ोसी आनन-फानन उन्हें शहर के प्रार्थना नर्सिंग होम ले गए। यहां पर हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें सैफई रेफर कर दिया। जहां सैफई में एक मासूम की मौत हो गई है। 

कस्बा खानपुर के मोहल्ला मदार निवासी पप्पू पुत्र खुर्शीद के यहां उसकी पुत्री रूकसार अपने दो पुत्रियों सना व शिफा के साथ मायके घूमने आई हुई थी। बीती रात्रि रूकसार अपनी मां फहमीदा व अपनी दोनों पुत्रियों के साथ एक कमरे में रूम हीटर लगाकर सो रहे थे। तभी आक्सीजन न मिलने के कारण रूकसार, फहमीदा, सना व शिफा बेहोश हो गई। जब सुबह काफी देर तक कमरे से उक्त लोग नहीं निकले तो पप्पू ने कमरे में जाकर देखा तो वह बेहोशी की हालत में मिले।

You May Also Like

English News